Begin typing your search above and press return to search.

Patna Golghar Fire: पटना के गोलघर के पास लगी भीषण आग, 6 सिलेंडर हुए ब्लास्ट, 30 घर जले

Patna Golghar Fire: बिहार की राजधानी पटना से बड़ी खबर आ रही है. एक बार फिर पटना में भीषण आग लगी है. शुक्रवार दोपहर गोलघर के पास सिलेंडर में ब्लास्ट होने से झुग्गियों में आग लग गयी है.

Patna Golghar Fire: पटना के गोलघर के पास लगी भीषण आग, 6 सिलेंडर हुए ब्लास्ट, 30 घर जले
X
By Neha Yadav

Patna Golghar Fire: बिहार की राजधानी पटना से बड़ी खबर आ रही है. एक बार फिर पटना में भीषण आग लगी है. शुक्रवार दोपहर गोलघर के पास सिलेंडर में ब्लास्ट होने से झुग्गियों में आग लग गयी है. आगजनी की घटना से इलाके में अफरा- तफरी है.

जानकारी के मुताबिक़, घटना बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र के गोलघर के पास बांस घाट की की है. शुक्रवार दोपहर को किसी वजह से घर में आग लग गई. देखते देखते आग ने विकारल रूप ले लिया. आगजनी के चलते एक के बाद एक कई धमाकों की आवाज आयी. आग से इलाके में अफरा- तफरी मच गयी. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर फायर ब्रिगेड की 25 से ज्यादा गाड़ियां पहुंची.

पछुआ हवा के चलते आग बुझाने में कड़ी मशक्त करनी पड़ी. हालांकि घंटों बाद आग पर काबू पा लिया गया है. बताया का रहा है आग के कारण घर में रखे 6 सिलेंडर एक-एक कर के ब्लास्ट हुए. वहीँ 30 घर इसकी चपेट में आ गए. आग किस वजह से लगी इस बात की अभी जानकारी नही मिल पायी है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story