Begin typing your search above and press return to search.

Patna Accident News: पटना में दर्दनाक हादसा! मेट्रो का काम कर रही क्रेन से टकराया ऑटो, बच्चों समेत 7 लोगों की मौत

Patna Accident News: बिहार की राजधानी पटना में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है. मंगलवार की सुबह क्रेन और ऑटो में जबरदस्त टक्कर हो गयी. इस हादसे में 7 लोगों की मौत हुई है. मृतकों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं

Patna Accident News: पटना में दर्दनाक हादसा! मेट्रो का काम कर रही क्रेन से टकराया ऑटो, बच्चों समेत 7 लोगों की मौत
X
By Neha Yadav

Patna Accident News: बिहार की राजधानी पटना में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है. मंगलवार की सुबह क्रेन और ऑटो में जबरदस्त टक्कर हो गयी. इस हादसे में 7 लोगों की मौत हुई है. मृतकों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं. वहीँ एक की हालत गंभीर है.

क्रेन से टकराई ऑटो

जानकारी के मुताबिक़, यह घटना कंकड़बाग थाना क्षेत्र के राम लखन पथ की है. मंगलवार (16 अप्रैल) की सुबह करीब 4 बजे यह हादसा हुआ है. ऑटो रिक्शा मीठापुर से जीरो माइल की तरफ से जा रहा था. ऑटो में महिला और बच्चे समेत कुल आठ लोग सवार थे. सभी रेलवे स्टेशन से बस पकड़ने के लिए जा रहे थे. तभी ऑटो पटना मेट्रो का काम कर रही क्रेन से टकरा गयी. हादसे के बाद इलाके में हड़कंप मच गया.

सात की मौत

हादसे की सुचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. और घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया. इस घटना में 3 लोगों की मौत मौके पर ही हो गई, जबकि अन्य चार लोगों इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. एक व्यक्ति की हालत गंभीर बताई जा रही है. जिसका पटना अस्पताल में इलाज चल रहा है. मृतक रोहतास, मधुबनी, मुजफ्फरपुर और वैशाली के रहने वाले थे सभी यात्री थे. मृतकों में में एक डेढ़ साल का बच्चा भी शामिल है.

मेट्रो की लापरवाही से हुआ हादसा

वहीँ हादसे के बाद से क्रेन ड्राइवर फरार है. बताया जा रहा है पटना मेट्रो का काम के दौरान कोई गार्ड मौजूद नहीं था. ऐसे में पटना मेट्रो के टीम के लापरवाही के कारन यह हादसा हुआ है. फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story