Begin typing your search above and press return to search.

Pappu Yadav News: पप्पू यादव आज पूर्णिया से करेंगे नामांकन, RJD प्रत्याशी बीमा भारती के खिलाफ लड़ेंगे चुनाव

Pappu Yadav News: लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha elections 2024) में बिहार का पूर्णिया लोकसभा सीट सुर्खियों में हैं. पूर्णिया सीट के लिए आरजेडी (RJD) ने अपने उम्मीदवार बीमा भारती को टिकट दे दिया है.

Pappu Yadav News: पप्पू यादव आज पूर्णिया से करेंगे नामांकन, RJD प्रत्याशी बीमा भारती के खिलाफ लड़ेंगे चुनाव
X
By Neha Yadav

Pappu Yadav News: लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha elections 2024) में बिहार का पूर्णिया लोकसभा सीट सुर्खियों में हैं. पूर्णिया सीट के लिए आरजेडी (RJD) ने अपने उम्मीदवार बीमा भारती को टिकट दे दिया है. तो वहीँ कांग्रेस नेता पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने भी पूर्णिया से चुनाव लड़ेंगे. आज 4 अप्रैल को पप्पू यादव अपना नामांकन दाखिल करेंगे.

इस पर कांग्रेस नेता पप्पू यादव ने कहा, "आज का दिन मेरी जिंदगी के अध्याय का है क्योंकि मैंने सबका दिल जीता है औऱ मुझे सभी का आशीर्वाद प्राप्त हुआ है, मैं INDIA गठबंधन की मज़बूती के लिए काम करूंगा... कांग्रेस किसी भी कीमत पर स्थापित हो... इस देश की युवाओं की, देश के अर्थव्यवस्था की बात होनी चाहिए..."

वहीँ बुधवार को पप्पू यादव के आग्रह के बाद भी राजद प्रत्याशी बीमा भारती ने अपना नामांकन दाखिल कर दिया है. उनके नामांकन के दौरान राजद नेता और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी मौजद रहे.

बता दें पप्पू यादव ने 20 मार्च को जन अधिकार पार्टी का विलय कर कांग्रेस में शामिल हो गए थे. लेकिन उन्हें कांग्रेस को ओर से टिकट नहीं मिला था . जिसके बाद भी पप्पू यादव पूर्णिया से चुनाव लड़ने की जिद पर अड़े हुए हैं. इसी बीच पप्पू यादव ने 4 अप्रैल को नामांकन करने का ऐलान कर दिया।

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story