Begin typing your search above and press return to search.

Pappu Yadav News: 24 घंटे में इस 2 टके के नेटवर्क को खत्म कर दूंगा... लॉरेंस बिश्नोई को पप्पू यादव ने दिया ओपन चैलेंज

Pappu Yadav News:नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद महाराष्ट्र से लेकर बिहार की राजनीति गरमा गयी है. विपक्षी पार्टी ने हमला बोल दिया है. इस बीच बिहार के बाहुबली एमपी पप्पू यादव बिश्नोई को खुली चुनौती दी है.

Pappu Yadav News: 24 घंटे में इस 2 टके के नेटवर्क को खत्म कर दूंगा... लॉरेंस बिश्नोई को पप्पू यादव ने दिया ओपन चैलेंज
X
By Neha Yadav

Pappu Yadav News: महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री और तीन बार के विधायक नेता बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर ह्त्या कर दी गयी है. नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद महाराष्ट्र से लेकर बिहार की राजनीति गरमा गयी है. विपक्षी पार्टी ने हमला बोल दिया है. इस बीच बिहार के बाहुबली एमपी पप्पू यादव बिश्नोई को खुली चुनौती दी है.

पप्पू यादव ने दी चुनौती

नेता बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हुई हत्या के बाद बिहार के पूर्णिया से सांसद पप्पू यादव ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को चैलेंज देते हुए कहा, महाराष्ट्र में महाजंगलराज Y सिक्योरिटी सुरक्षा में सरकार समर्थक पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी जी की हत्या इसका शर्मनाक प्रमाण! बिहार के बेटे बाबा सिद्दीकी की हत्या अत्यंत दुःखद है, BJP गठबंधन सरकार अपने दल के इतने रसूख़ वाले नेताओं की रक्षा न कर पा रही है तो अमलोगों का क्या होगा?

उन्होंने आगे कहा, यह देश है या हिजड़ों की फौज, एक अपराधी जेल में बैठ चुनौती दे, लोगों को मार रहा है,सब मुकदर्शक बने हैं, कभी मूसेवाला, कभी करणी सेना के मुखिया, अब एक उद्योगपति राजनेता को मरवा डाला, कानून अनुमति दे तो 24घंटे में इस लारेंस बिश्नोई जैसे दो टके के अपराधी के पूरे नेटवर्क को खत्म कर दूंगा.

बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या

बाबा सिद्दीकी बिहार के रहने वाले थे और मुंबई में उन्होंने अपनी राजनीतिक करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने राजनीतिक यात्रा 1977 में शुरू की और उस समय वो भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस में शामिल हुए थे. राजनीति में उन्होंने चालीस सालों तक ज्यादा काम किया था. शनिवार देर रात नेता बाबा सिद्दीकी की मुंबई के बांद्रा इलाके में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. उनकी हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है. बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से बवाल मचा हुआ है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार कार्रवाई की जा रही है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story