Begin typing your search above and press return to search.

Nitish Kumar News: नीतीश कुमार पहुंचे पूर्व सांसद आनंद मोहन के गांव, एक ही मंच पर दोनों नेता नजर आए

Nitish Kumar News:बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शुक्रवार को पूर्व सांसद आनंद मोहन के बुलावे पर उनके पैतृक गांव सहरसा जिले के पंचगछिया गांव पहुंचे, जहां दोनों एक कार्यक्रम में शामिल हुए।

Nitish Kumar News: नीतीश कुमार पहुंचे पूर्व सांसद आनंद मोहन के गांव, एक ही मंच पर दोनों नेता नजर आए
X
By Npg

Nitish Kumar News: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शुक्रवार को पूर्व सांसद आनंद मोहन के बुलावे पर उनके पैतृक गांव सहरसा जिले के पंचगछिया गांव पहुंचे, जहां दोनों एक कार्यक्रम में शामिल हुए।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बाहुबली नेता आनंद मोहन के दादा और स्वतंत्रता सेनानी राम बहादुर सिंह और चाचा पद्मानंद सिंह ब्रह्मचारी की आदमकद प्रतिमा का अनावरण किया। इस मौके पर जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह, आनंद मोहन की पत्नी लवली आनंद और पुत्र तथा राजद विधायक चेतन आनंद भी मौजूद थे।

लोगों को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि आनंद मोहन के बुलावे पर मैं आप लोगों के बीच आया हूं। पहले हमारी दोस्ती कैसी थी, आपको मालूम है। उन्होंने कहा कि हम तो आपके समर्थक हैं, जो इच्छा आपकी है, आप करिए, आपको जिस तरह की राजनीति करनी है करिए। आपसे तो हमारा रिश्ता दूसरे तरह का है, जिसे मैं निभाऊंगा।

उन्होंने आनंद मोहन को लोगों को एकजुट करने की भी बात कही। नीतीश कुमार ने पूर्व सांसद द्वारा क्षेत्र की बताई गई समस्याओं के भी समाधान का आश्वासन देते हुए कहा कि आप आइए इसके समाधान के लिए जो भी संभव होगा किया जाएगा।

इस दौरान, पूर्व सांसद आनंद मोहन ने भी नीतीश कुमार की जमकर तारीफ की। आनंद मोहन और नीतीश कुमार के एक साथ लंबे समय के बाद मंच पर आने और एक दूसरे की तारीफ किए जाने के बाद इसकी चर्चा तेज हो गई है कि आनंद मोहन जल्द ही जदयू में शामिल होने वाले हैं।



Next Story