Begin typing your search above and press return to search.

Nitish Kumar Health News: सीएम नीतीश की बिगड़ी तबीयत, NDA के नेता 'चिंतित', मेडिकल बुलेटिन जारी करने की मांग, जानिए पूरा मामला

Nitish Kumar Health News: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तबियत इन दिनों खराब बताई जा रही है। इस कारण पिछले कई दिनों से वे सार्वजनिक कार्यक्रमों में नजर नहीं आ रहे हैं।

Nitish Kumar Health News: सीएम नीतीश की बिगड़ी तबीयत, NDA के नेता चिंतित, मेडिकल बुलेटिन जारी करने की मांग, जानिए पूरा मामला
X

nitish kumar

By S Mahmood

Nitish Kumar Health News: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तबियत इन दिनों खराब बताई जा रही है। इस कारण पिछले कई दिनों से वे सार्वजनिक कार्यक्रमों में नजर नहीं आ रहे हैं। दूसरी तरफ एनडीए के नेता सीएम की तबियत खराब होने पर चिंतित नजर आ रहे हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के प्रमुख जीतन राम मांझी ने सोमवार को एक्स पर लिखा, "पिछले 10 दिनों से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तबियत खराब है। उनको कुछ हुआ भी है या फिर सिर्फ उनके साथ राजनैतिक साजिश चल रही है?" उन्होंने आगे लिखा, "नीतीश कुमार का हेल्थ बुलेटिन जारी होना चाहिए, जिससे पता चले कि उनकी स्थिति कैसी है?"

केंद्रीय मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता गिरिराज सिंह ने मांझी के पोस्ट को री-पोस्ट करते हुए लिखा, "नीतीश कुमार जी केवल एक गठबंधन के मुख्यमंत्री नहीं बल्कि पूरे बिहार के मुख्यमंत्री हैं। इसलिए जीतन राम मांझी जी की चिंता जायज़ है और इसकी हमे भी चिंता हैं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी का हेल्थ बुलेटिन जारी होना चाहिए।"

इस बीच, जदयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने इसे निचले स्तर की राजनीति बताया है। उन्होंने कहा कि यह निचले स्तर की राजनीति का प्रमाण है कि मुख्यमंत्री के व्यक्तिगत स्वास्थ्य को लेकर अनर्गल टिप्पणी की जा रही है।

Next Story