Begin typing your search above and press return to search.

Nawada News: नवादा में चुनावी ड्यूटी पर तैनात सिपाही की राइफल चोरी, पोलिंग बूथ पर मचा हड़कंप

Nawada News: बिहार में लोकसभा चुनाव (Lok Sabha elections)के पहले चरण की वोटिंग हो रही है. बिहार के 4 सीटों गया, जमुई, नवादा और औरंगाबाद पर मतदान हो रहा है. मतदान केंद्रों पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था रखी गयी है. ह

Nawada News: नवादा में चुनावी ड्यूटी पर तैनात सिपाही की राइफल चोरी, पोलिंग बूथ पर मचा हड़कंप
X
By Neha Yadav

Nawada News: बिहार में लोकसभा चुनाव (Lok Sabha elections)के पहले चरण की वोटिंग हो रही है. बिहार के 4 सीटों गया, जमुई, नवादा और औरंगाबाद पर मतदान हो रहा है. मतदान केंद्रों पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था रखी गयी है. हर जगह पुलिस की तैनाती की गयी है. लेकिन इसी बीच अजीबो - गरीब मामला सामने आया है. नवादा जिले में ड्यूटी पर तैनात सिपाही की ही राइफल चोरी हो गयी.

चुनावी ड्यूटी में तैनात सिपाही का राइफल चोरी

जानकारी के मुताबिक़ यह मामला, नवादा के पकरीबरावां थाना के राजेबीघा गांव के मतदान केंद्र 234 की है. लोकसभा चुनाव के लिए मतदान केंद्र पर जवानों की ड्यूटी लगाई गयी थी. जिसमें सिपाही उत्तम कुमार भी शामिल था. रात में सिपाही सोया हुआ था उस वक्त किसी ने उसका राइफल चुरा लिया. राइफल में 20 राउंड गोलियां भी थीं. जवान जब शुक्रवार सुबह उठा तो उसे राइफल नहीं मिली.

सिपाही हुआ सस्पेंड

इस मामले में सिपाही ने पकरीबरावां थाना में शिकायत दर्ज कराइ है. सिपाही का आरोप है मतदान केंद्र के करीब 200 मीटर की दूरी पर बारात ठहरी हुई थी. उसी में से किसी व्यक्ति ने राइफल चोरी की है. पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. इधर लापरवाही बरतने को लेकर सिपाही उत्तम कुमार को सस्पेंड कर दिया है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story