Begin typing your search above and press return to search.

Nalanda News: नालंदा में मछली पकड़ने के दौरान करंट लगने से 3 लोगों की मौत, हादसा सुन मृतक की माँ को आ गया हार्ट अटैक

Nalanda News: बिहार के नालंदा में तीन लोगों की करंट लगने से मौत हो गयी. . मौत की सूचना मिलते ही मृतक की माँ को हार्ट अटैक आ गया. घटना से गाँव में शोक का माहौल है.

Nalanda News: नालंदा में मछली पकड़ने के दौरान करंट लगने से 3 लोगों की मौत, हादसा सुन मृतक की माँ को आ गया हार्ट अटैक
X
By Neha Yadav

Nalanda News: बिहार के नालंदा में तीन लोगों की करंट लगने से मौत हो गयी. मछली मारने के दौरान एक युवक को करंट लगा और उसे बचाने गए उसके दोनों मामा भी इसकी चपेट में आ गए. मौत की सूचना मिलते ही मृतक की माँ को हार्ट अटैक आ गया. घटना से गाँव में शोक का माहौल है.

करंट लगने से तीन लोगों की मौत

जानकारी के मुताबिक़, कतरीसराय थाना इलाके तारा बिगहा गांव की है. शनिवार को पावापुरी के लक्खाचक निवासी पंकज राम मछली पकड़ने के लिए तालाब गया हुआ था. उसके साथ उसके दोनो मामा गुलशन कुमार और अजय कुमार भी गए हुए थे. गुलशन कुमार और अजय कुमार दोनों सगे भाई हैं. गुलशन कुमार करंट की चपेट में आ गया और तालाब में गिर गया. भांजे को बहकने के लिए दोनों भाई गुलशन कुमार और अजय कुमार भी तालाब में कूद पड़े. इससे तीनों की करंट की चपेट में आकर मौत हो गयी.

हादसे की सूचना से माँ को आया हार्ट अटैक

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. तीनों को तालाब से निकाला गया और फिर अस्पताल भेजा गया. जहाँ डॉक्टर ने तीनों को मृत घोषित कर दिया. इधर तीनों की मौत की सूचना पाकर गुलशन कुमार और अजय कुमार की माँ को हार्ट अटैक आ गया है. जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है. इस हादसे में और लोगो की घायल होने की खबर आ रही है.

बताया जा रहा है. तालाब के चारों ओर करंट प्रवाहित हो रहा था. जिस वजह से यह दर्दनाक हादसा हो गया. फिलहाल मामले की जाँच जारी है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story