Begin typing your search above and press return to search.

Nalanda Crime News: बिहार में बदमाशों ने टीवी चैनल के पत्रकार को मारी गोली, गंभीर हालत में पटना एम्स रेफर

Nalanda Crime News: बिहार से एक बार फिर गोलीबारी की घटना सामने आयी है. नालंदा जिले में रविवार देर शाम अज्ञात बदमाशों ने दिनदहाड़े एक पत्रकार को गोली मार दी. वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई.

Nalanda Crime News: बिहार में बदमाशों ने टीवी चैनल के पत्रकार को मारी गोली, गंभीर हालत में पटना एम्स रेफर
X
By Neha Yadav

Nalanda Crime News: बिहार से एक बार फिर गोलीबारी की घटना सामने आयी है. नालंदा जिले में रविवार देर शाम अज्ञात बदमाशों ने दिनदहाड़े एक पत्रकार को गोली मार दी. वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई. यह मामला दीपनगर थाना क्षेत्र का है.

घात लगाए बदमाशों ने किया हमला

जानकारी के मुताबिक़, घटना दीपनगर थाना क्षेत्र के पीपलतल मोड़ के पास घटी है. जख्मी लहेरी थाना क्षेत्र के धनेश्वर घाट निवासी वरिष्ठ पत्रकार दीपक विश्वकर्मा अपनी पत्नी के साथ बाइक से राजगीर से बिहारशरीफ लौट रहे थे. इसी दौरान नालंदा थाने और दीपनगर थाना क्षेत्र के बॉर्डर के पीपड़तल चौक के पास पहले से घात लगाए बाइक सवार बदमाशों ने पत्रकार के गाडी को ओवरटेक किया और गोली मार दी. गोली लगते ही पत्रकार पत्नी के साथ बाइक से गिर गए.

पत्रकार के गले में लगी गोली

गोलाबारी से आसपास हड़कंप मच गया. स्थानीय लोगों ने पत्रकार को सदर अस्पताल में भर्ती कराया. बता दें गोली पत्रकार के गले में लगी है. जो लगकर सीने में जाकर फंस गयी . पत्रकार की हालत गंभीर बताई जा रही है. उन्हें वहां से गंभीर हालत में पटना एम्स रेफर कर दिया गया है.

मामले की जांच जारी

मामले में एसपी अशोक मिश्रा का कहना है ''हमें जानकारी मिली कि दीपक विश्वकर्मा पर हमला हुआ है. शुरुआत में स्थानीय लोगों ने हमें बताया कि उनका एक्सीडेंट है, लेकिन बयान में दीपक ने बताया कि उनपर हमला किया गया है. घटनास्थल से एक गोली का खोखा बरामद किया गया है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है..."

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story