Begin typing your search above and press return to search.

Muzaffarpur Rape Case: क्रूरता की हदें की पार, नाबालिग से दुष्कर्म के बाद हत्या, स्तन काटे, प्राइवेट पार्ट पर 50 बार चाकू से वार

Muzaffarpur Rape Case:

Muzaffarpur Rape Case: क्रूरता की हदें की पार, नाबालिग से दुष्कर्म के बाद हत्या, स्तन काटे, प्राइवेट पार्ट पर 50 बार चाकू से वार
X

Bhopal Rape Case

By Neha Yadav

Muzaffarpur Rape Case: मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से हैवानियत भरा मामला सामने आया है. दलित नाबालिग किशोरी के साथ हैवानों ने न केवल दुष्कर्म किया. बल्कि बेरहमी से हत्या कर दी. उसके प्राइवेट पार्ट पर कई बार चाकू से वार किया.

जानकारी के मुताबिक, मामला पारू थाना क्षेत्र के लालू छपरा गांव के नयाटोला गोपालपुर का है. मृतिका किशोरी रविवार रात से घर से गायब थी. रात भर उसकी तलाश की गयी कोई लेकिन कुछ पता नहीं चला. अगले दिन(सोमवार) गाँव के कुछ लोग पास के ही धान के खेत में गए थे. जहाँ खेत में पोखर के पास अर्धनग्न अवस्था में किशोरी का शव मिला. किशोरी का शव खून से लथपथ था. आस पास खून के छींटे पड़े हुए थे.

इसकी सूचना पुलिस को दी गयी. सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस डॉग स्क्वायड और एफएसएल की टीम के साथ मौके पर पहुंची. पुलिस ने नाबालिग का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया जा रहा है नाबालिग के शरीर पर जख्मों के कई निशान है. उसके प्राइवेट पार्ट पर चाकू से 50 से ज्यादा बार चाकू से वार किया गया है. शरीर पर गंभीर चोट है. इतना ही नहीं बदमाश नाबालिग के स्तन काट दिए.

पुलिस के मुताबिक़, सूचना मिली थी लालू छपरा चौर ने एक लाश मिली है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की फिलहाल जांच जारी है. जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. बच्ची के दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही खुलासा हो पायेगा. इस मामले में नाबालिग की माँ ने प्राथमिकी दर्ज कराइ है. उन्होंने गांव के ही संजय राय नाम के युवक पर आरोप लगाया है. मामले में 5 बदमाशों को इस मामले में आरोपी बनाया गया है. फिलहाल मामले की जांच जारी है.



Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story