Begin typing your search above and press return to search.

Muzaffarpur News: मुजफ्फरपुर में पंचायत का ये कैसा न्याय? जिससे हुआ दुष्कर्म उसे ही ठहराया दोषी, दुखी पीड़िता ने खाया जहर

Muzaffarpur News: बिहार के मुजफ्फरपुर से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहाँ गाँव के पंचायत द्वारा नाबालिग रेप पीड़िता को इंसाफ देने के बजाय उसे ही गलत ठहराया गया. इंसाफ न मिलने से दुखी पीड़िता ने जहर(कीटनाशक) खा लिया.

Muzaffarpur News: मुजफ्फरपुर में पंचायत का ये कैसा न्याय? जिससे हुआ दुष्कर्म उसे ही ठहराया दोषी, दुखी पीड़िता ने खाया जहर
X
By Neha Yadav

Muzaffarpur News: बिहार के मुजफ्फरपुर से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहाँ गाँव के पंचायत द्वारा नाबालिग रेप पीड़िता को इंसाफ देने के बजाय उसे ही गलत ठहराया गया. इंसाफ न मिलने से दुखी पीड़िता ने जहर(कीटनाशक) खा लिया. पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

अस्पताल में नाबालिग से रेप

जानकारी के मुताबिक़, घटना जजुआर थाना क्षेत्र के एक गांव की है. रेप पीड़िता गांव के एक प्राइवेट अस्पताल के ओटी असिस्टेंट का काम कर रही थी. उसके साथ आरोपी कम्पाउंडर का काम करता था. इस दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी. दोनों का प्रेम प्रसंग चलने लगा 1 अप्रैल की दोपहर को युवक ने उसे बुलाया. उसे जबरदस्ती बेहोशी का इंजेक्शन लगाकर बेहोश कर दिया. उसके बाद वारदात को अंजाम दिया.

पीड़िता को पंचायत ने ठहराया दोषी

होश में आने के बाद पीड़िता ने लिखित शिकायत दर्ज कराई. शिकायत में उसने बताया कि इंजेक्शन देकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया है. शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गयी थी.वहीँ दूसरी तरफ मामले में गाँव वालों ने पंचायत बुलाई और नाबालिग पीड़िता को ही दोषी ठहरा दिया. इतना ही नहीं पीड़िता को गाँव से निकालने की धमकी दी गयी. इससे आहात होकर पीड़िता ने गुरवार रात को जहर खा लिया.

पीड़िता को एसकेएमसीएच अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसकी हालत अभी गंभीर बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.


Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story