Begin typing your search above and press return to search.

Muzaffarpur News: मुजफ्फरपुर में गुरु जी की अनोखी पाठशाला! बोले "कोई भी प्रधानमंत्री को न दें वोट", हो गए गिरफ्तार

Muzaffarpur News: बिहार के मुजफ्फरपुर से अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहाँ सरकारी स्कूल के एक टीचर ने क्लास में प्रधानमंत्री मोदी को वोट नहीं देने की अपील की है. टीचर बच्चों को प्रधानमंत्री को वोट न देने का पाठ पढ़ा रहे थे

Muzaffarpur News: मुजफ्फरपुर में गुरु जी की अनोखी पाठशाला! बोले कोई भी प्रधानमंत्री को न दें वोट, हो गए गिरफ्तार
X
By Neha Yadav

Muzaffarpur News: बिहार के मुजफ्फरपुर से अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहाँ सरकारी स्कूल के एक टीचर ने क्लास में प्रधानमंत्री मोदी को वोट नहीं देने की अपील की है. टीचर बच्चों को प्रधानमंत्री को वोट न देने का पाठ पढ़ा रहे थे. इस मामले में जिला शिक्षा अधिकारी ने कार्रवाई की और उसे जेल भेजवा दिया है.

मोदी को वोट दें

जानकारी के मुताबिक़, यह मामला कुढनी प्रखंड के अमरख स्थित राजकीय माध्यमिक विद्यालय का है. स्कूल के टीचर हरेंद्र रजक बच्चों को कक्षा के दौरान कह रहे थे. किसी को भी मोदी को वोट नहीं देना चाहिए. बच्चे जब स्कूल से घर पहुंचे तो इस बारे में अपने माता -पिता को जानकारी दी.

जिला शिक्षा अधिकारी के पास पंहुचा मामला

जिसके बाद इसकी शिकायत लेकर परिजन मुजफ्फरपुर के जिला शिक्षा अधिकारी अजय कुमार सिंह के पास पहुंचे. उन्होंने टीचर हरेंद्र रजक की शिकायत की. जिसमे उन्होंने बताया कि टीचर ने बच्चों से कहा मुफ्त राशन योजना के तहत अनुपयुक्त खाद्यान्न वितरित किया जा रहा है. इसलिए कोई भी मोदी को वोट न दें.

टीचर गिरफ्तार

मामला संज्ञान में आने बाद जिला शिक्षा अधिकारी अजय कुमार सिंह ने थाने में शिकायत कराइ. टीचर के खिलाफ आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन एक केस दर्ज पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story