Begin typing your search above and press return to search.

Muzaffarpur News: कैदी को इलाज के लिए लाया गया था अस्पताल, टहलने निकल गए पुलिसकर्मी, तभी हथकड़ी खोलकर हो गया फरार

Muzaffarpur News: बिहार के मुजफ्फरपुर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहाँ एसकेएमसीएच में इलाज के लिए लाया गया कैदी हथकड़ी खोलकर फरार हो गया. फरार कैदी चर्चित अहियापुर हत्याकांड का आरोपी है.

Muzaffarpur News: कैदी को इलाज के लिए लाया गया था अस्पताल, टहलने निकल गए पुलिसकर्मी, तभी हथकड़ी खोलकर हो गया फरार
X
By Neha Yadav

Muzaffarpur News: बिहार के मुजफ्फरपुर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहाँ एसकेएमसीएच में इलाज के लिए लाया गया कैदी हथकड़ी खोलकर फरार हो गया. फरार कैदी चर्चित अहियापुर हत्याकांड का आरोपी है. यह वारदात सुरक्षा के लिए लगाए गए पुलिसकर्मियों के मौजूदगी में हुआ है.

अस्पताल से कैदी गायब

जानकारी के मुताबिक़,कैदी धीरज कुमार पिछले साल से मुजफ्फरपुर सेंट्रल जेल में बंद था. 20 अप्रैल को जेल में उसकी तबियत बिगड़ गयी थी. जिसके बाद उसे श्री कृष्ण मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में भर्ती कराया गया. इसी बीच सोमवार को कैदी मौका देखा हथकड़ी खोलकर अस्पताल से फरार हो गया. जब एसकेएमसीएच ओपी अध्यक्ष डॉ ललन पासवान कैदी के इलाज के लिए आये तो देख बैड पर हथकड़ी पड़ी हुई थी. वहां आरोपी नहीं था.

हत्या और लूट का है केस दर्ज

बता दें फरार कैदी धीरज कुमार को साल 2022 में पुलिस उसे गिरफ्तार उसके खिलाफ अहियापुर थाना में हत्या ,लूट और कई अन्य मामले दर्ज हैं. कैदी के फरार होने से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. मामले की जानकारी जेल अधीक्षक को दी गई. जेल अधीक्षक ने कैदी के भागने के मामले में अहियापुर थाने में आवेदन किया है. आरोपी की तलाश शुरु कर दी गयी है. जगह - जगह छापेमारी की जा रही है.

पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में कैदी फरार

मामले में दी पुलिसकर्मियों की लापरवाही सामे आयी है. दरअसल धीरज कुमार को जब अस्पताल लाया गया तो सुरक्षा के लिए उसके साथ दो पुलिसकर्मी तैनात किये गये थे. जिसमे से एक पुलिस शौच के लिए चला गया. तो वहीँ दूसरा इधर उधर घुम रहा था. तभी धीरज कुमार भाग गया.


Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story