Begin typing your search above and press return to search.

Muzaffarpur Crime News: प्रेमी को पाने के लिए पूर्व मंत्री की बहू ने कर दिया कांड, 10 लाख में डील, फिर चलवाई ताबड़तोड़ गोलियां...

Muzaffarpur Crime News:

Madhepura Crime News
X

Madhepura Crime News

By Neha Yadav

Muzaffarpur Crime News: मुजफ्फरपुर: एक पुरानी कहावत है कि इश्क़ और जंग में सब जायज है. जो प्यार करता है वो किसी भी हद तक जा सकता है. अपने प्यार को पाने के लिए लोग कुछ भी कर सकते है. ऐसा ही एक मामला बिहार के मुजफ्फरपुर से सामने आया है. बीजेपी के पूर्व मंत्री सुरेश शर्मा की बहू ने प्यार को पाने के लिए अपने प्रेमी के पत्नी की हत्या करवाने की कोशिश की. जिसके लिए उसने 10 लाख की सुपारी दी.

क्या है मामला

जानकारी के मुताबिक़, मामला मुजफ्फरपुर के बेला थाना क्षेत्र अंतर्गत इंडस्ट्रियल एरिया का है. एक महीने महिले 25 जून की सुबह को महिला कंप्यूटर ऑपरेटर संस्कृति वर्मा को जान से मारने की कोशिश की गयी थी. बाइक सवार तीन हमलावरों ने संस्कृति वर्मा पर कई राउंड फायरिंग की थी. जिसमे तीन गोलियां संस्कृति को लगी थी. इस हमले से संस्कृति गंभीर रूप से घायल हो गईं. मामले में उसने रूपा शर्मा के विरुद्ध खिलाफ केस दर्ज कराया.

पूर्व मंत्री की बहु दी हत्या की सुपारी

पुलिस गंभीरता से मामले की जांच में जुट गयी. वैज्ञानिक अनुसंधान और सीसीटीवी कैमरे की जांच के आधार पर आरोपियों की पहचान हुई. और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. मामले में चार अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है. पूछताछ की गयी तो पता चला इस वारदात के पीछे मुजफ्फरपुर नगर विधानसभा क्षेत्र के विधायक रहे एनडीए सरकार के पूर्व मंत्री सुरेश शर्मा की बहू रूपा शर्मा का हाथ है.

दरअसल, सोमवार को मुजफ्फरपुर के वरीय पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) राकेश कुमार ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए बताया कि पूर्व मंत्री सुरेश शर्मा की बहू रूपा शर्मा जो ऑटोमोबाइल एजेंसी की मालकिन है. उसके कंपनी में संस्कृति वर्मा का पति आर्यन वर्मा काम करता था. जिससे वो प्यार करने लगी थी. वो आर्यन वर्मा पर पत्नी संस्कृति वर्मा को छोड़ने का दबाव बना रही थी. इस बात की जानकारी संस्कृति को हुई. जिसके बाद संस्कृति और रूपा में विवाद हुआ और फिर आर्यन ने वहां नौकरी छोड़ दी.

10 लाख रुपये में हुई डील

इससे रूपा को आहत हुआ. वो किसी भी हालत में आर्यन को पाना चाहती थी. एकतरफा प्यार के लिए उसने संस्कृति को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया. उसने अपनी एजेंसी में काम करने वाले अभिनित कुमार उर्फ सन्नी से मदद ली. अभिनीत ने शिवशेख रंजन से संपर्क कर तीन शूटरों का इंतजाम किया. संस्कृति को मारने के लिए 10 लाख रुपये में डील हुई. एजेंसी में काम करने वाले तुषार से साढ़े तीन लाख रुपये एडवांस भी दिए गए.

रूपा शर्मा फरार

पूरी प्लानिंग के बाद संस्कृति को मारने की कोशिश की गयी, हालाँकि वो बच गयी. इस मामले में चार आरोपी तुषार, अभिनीत, शिव शेख रंजन और शूटर कृष्णकांत को गिरफ्तार किया गया है,अभिनीत के खिलाफ पहले से कई केस दर्ज है. वहीं वारदात की मुख्य आरोपी और साजिशकर्ता रूपा शर्मा अभी भी फरार है.




Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story