Begin typing your search above and press return to search.

MP Veena Devi Son Death: सांसद वीणा देवी के बेटे की सड़क हादसे में मौत, परिवार में मचा कोहराम, केंद्रीय मंत्री ने जताया दुःख

MP Veena Devi Son Death:वैशाली की सांसद वीणा देवी और जनता दल (यूनाइटेड) के एमएलसी दिनेश प्रसाद सिंह की बेटे की सड़क हादसे में मौत हो गई है

MP Veena Devi Son Death: सांसद वीणा देवी के बेटे की सड़क हादसे में मौत, परिवार में मचा कोहराम, केंद्रीय मंत्री ने जताया दुःख
X
By Neha Yadav

MP Veena Devi Son Death: मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर से बड़ी खबर सामने आयी है. सोमवार शाम वैशाली की सांसद वीणा देवी और जनता दल (यूनाइटेड) के एमएलसी दिनेश प्रसाद सिंह की बेटे की सड़क हादसे में मौत हो गई है. हादसा मुजफ्फरपुर जैतपुर के पोखरैरा में हुआ है.

दिनेश्वर पेट्रोल पंप के पास हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक़, घटना सरैया-मुजफ्फरपुर रोड के करजा थाना क्षेत्र के पोखरैरा गांव के पास स्थित दिनेश्वर पेट्रोल पंप के पास की है. वैशाली से लोक जनशक्ति पार्टी की सांसद वीणा देवी और एमएलसी दिनेश सिंह के बेटे राहुल राज उर्फ छोटू सिंह अपनी बुलेट बाइक से जा रहे थे. इसी बीच पेट्रोल पंप के निकट अज्ञात वाहन ने छोटू सिंह की गाडी को टक्कर मार दी. हादसे में छोटू सिंह बुरी तरह घायल हो गए.

छोटू सिंह की मौत

घटनास्थल पर लोगों की भीड़ इकठ्ठा हो गयी. इसकी सूचना फ़ौरन पुलिस को सूचना दी गई. सूचना मिलते हो स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और छोटू सिंह को इलाज के लिए सरैया स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. ग्रामीण एसपी विद्या सागर ने बताया कि हादसे की जांच की जा रही है.

परिजनों में शोक की लहर

वहीँ दुसरी तरफ छोटू सिंह के परिवार वालों को दी गयी. घटना के बाद से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. सांसद आवास पर शोक का माहौल है. परिवार को सांत्वना देने के लिए काफी संख्या में लोग पहुंच रहे हैं. बता दें, केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान की पार्टी लोजपा (रामविलास) से वैशाली जिले सांसद वीणा देवी बिहार की जानी मानी नेता है. वीणा देवी के तीन पुत्र हैं. जिनमे छोटू सिंह उनके बड़े बेटे थे. छोटू सिंह की पत्नी निरूपमा सिंह जिला परिषद की उपाध्यक्ष है.

चिराग पासवान ने जताया दुःख

केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान ने वीणा देवी के बेटे के निधन पर शोक व्यक्त किया है, उन्होंने एक्स पर लिखा, "वैशाली लोकसभा क्षेत्र से माननीय सांसद श्रीमती वीणा देवी जी के सुपुत्र के आकस्मिक निधन की खबर सुनकर स्तब्ध हूं. शोकाकुल परिजनों के प्रति मैं गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं. साथ ही, ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में उच्च स्थान दें और दुख की इस घड़ी में शोक संतप्त परिजनों को धैर्य प्रदान करें.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story