Begin typing your search above and press return to search.

Motihari News: मोतिहारी कोर्ट का बड़ा फैसला, कुख्यात अपराधी कुणाल सिंह को उम्रकैद की सजा, कुणाल के नाम से दहशत में था उत्तर बिहार

Motihari News: बिहार के मोतिहारी में कुख्यात अपराधी कुणाल कुमार सिंह को उम्रकैद की सजा सुनाई गयी है. बुधवार को जिला एवं सत्र न्यायाधीश देवराज त्रिपाठी की अदालत में यह फैसला सुनाया गया. कारावास के साथ ही अर्थदंड की सजा सुनाई है.

Motihari News: मोतिहारी कोर्ट का बड़ा फैसला,  कुख्यात अपराधी कुणाल सिंह को उम्रकैद की सजा, कुणाल के नाम से दहशत में था उत्तर बिहार
X
By Neha Yadav

Motihari News: बिहार के मोतिहारी में कुख्यात अपराधी कुणाल कुमार सिंह को उम्रकैद की सजा सुनाई गयी है. बुधवार को जिला एवं सत्र न्यायाधीश देवराज त्रिपाठी की अदालत में यह फैसला सुनाया गया. कारावास के साथ ही अर्थदंड की सजा सुनाई है.

कौन है कुणाल सिंह

जानकारी के मुताबिक़, कुख्यात अपराधी कुणाल सिंह पर 20 से अधिक आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं. पिपरा कोठी थाने के कुड़िया गांव का निवासी कुणाल सिंह ने बिहार के मोतिहारी, मुजफ्फरपुर, पश्चिमी चंपारण, वैशाली समेत कई जिलों में अपना दहशत फैला रखा था. उसने कुणाल बिहार में अपहरण, फिरौती, मर्डर और धमकी देने जैसे कई बड़े अपराध किये. इतना ही नहीं उसने बेतिया जेल में बंद बबलू दुबे की हत्या की करवाई. हरपुरनाग के मुखिया पति विरेंद्र ठाकुर की हत्या जैसे कई अपराधों में कुणाल सिंह का नाम सामने आया. साल 2017 में कुणाल को गिरफ्तार किया गया था . लेकिन जमानत पर निकलकर वह फरार हो गया.

15 मार्च को हुआ था गिरफ्तार

वहीं, 15 मार्च 2023 कुणाल सिंह को पकड़ने का प्लान बनाया गया. तत्कालीन एसपी कांतेश कुमार मिश्र को सूचना मिली थी कि कुख्यात अपराधी कुणाल कुमार सिंह कई अपराधियों के साथ अपने घर पर आया है. जिसके बाद एसपी कांतेश के नेतृत्व में टीम तैयार किया और कुणाल सिंह के घर पर छापेमारी कर कुख्यात बदमाश कुणाल कुमार सिंह को पकड़ लिया गया. जबकि अन्य अपराधी फरार हो गए थे.

कोर्ट ने सुनाई उम्रकैद की सजा

इस दौरान पुलिस को अपराधी के पास से AK-47, वॉकी-टॉकी, जिंदा कारतूस, 9 एमएम लोडेड विदेशी पिस्टल, मैगजीन समेत कई हथियार मिले थे. इसी मामले में कोर्ट ने बुधवार को जिला एवं सत्र न्यायाधीश देवराज त्रिपाठी की अदालत में सुनवाई हुई. कोर्ट ने कुख्यात अपराधी कुणाल कुमार सिंह को उम्रकैद की सजा सुनाई है. साथ ही 42 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story