Begin typing your search above and press return to search.

Madhepura Crime News: पत्नी की काटी गर्दन, फिर सिर हाथ में लेकर घूमता रहा सनकी पति, झोले में लेकर पहुँचा थाने

Madhepura Crime News: पति ने दबिया से पत्नी का गर्दन काट कर सिर धड़ से अलग कर दिया और सिर हाथ में लेकर गांव में घूमता रहा.

Madhepura Crime News
X

Madhepura Crime News

By Neha Yadav

Madhepura Crime News: मधेपुरा: बिहार के मधेपुरा जिले में सन्सनीखेज खबर सामने आ रही है. एक सिरफिरे पति ने अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी. पति ने दबिया से पत्नी का गर्दन काट कर सिर धड़ से अलग कर दिया और सिर हाथ में लेकर गांव में घूमता रहा.

पत्नी का सिर धड़ से अलग किया

जानकारी के मुताबिक़, घटना जिले के श्रीनगर थानाक्षेत्र अंतर्गत पोखरिया टोला वार्ड-2 की है. सोमवार की सुबह करीब सात बजे अर्जुन शर्मा नाम के एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी पूजा देवी की धारदार दबिया से हत्या कर दी. इसके बाद गाँव में सिर लेकर घूमता रहा. आरोपी अर्जुन हाथ में एक झोला लेकर थाने की ओर जाने लगा. इससे गाँव में हड़कंप मच गया. इसकी सूचना श्रीनगर थाने के प्रभारी को दी गयी.

अवैध संबंध के चलते हत्या

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने जब उसे रोका तो कटे हुए सर को थाने ले जाने की बात कहने लगा. आरोपी से पूछताछ की गयी. श्रीनगर पुलिस ने सनकी पति को गिरफ्तार कर लिया है. वहीँ पूजा देवी का शव पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया. जिस धारदार हथियार से हत्या की गयी थी उसको भी बरामद कर लिया गया है.

घटना को लेकर में डीएसपी मनोज मोहन ने बताया कि सोमवार सुबह सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति ने गला काटकर पत्नी की हत्या कर दी. जानकारी मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. बताया जा रहा है अवैध संबंध के शक में आरोपी ने पत्नी की हत्या की है. मामले की जांच जारी है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story