Begin typing your search above and press return to search.

Lalu Yadav Birthday: 77 साल के हुए लालू यादव, परिवार संग आधी रात को मनाया बर्थडे, जन्मदिन पर काटा 77 पाउंड का केक

Lalu Yadav Birthday:बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव आज अपना जन्मदिन मना कर रहे हैं.

Lalu Yadav Birthday: 77 साल के हुए लालू यादव, परिवार संग आधी रात को मनाया बर्थडे, जन्मदिन पर काटा 77 पाउंड का केक
X
By Neha Yadav

Lalu Yadav Birthday: पटना। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव आज अपना जन्मदिन मना कर रहे हैं. लालू यादव 77 साल के हो गए हैं. लालू यादव ने देर रात पटना आवास पर अपने परिवार के साथ केक काटकर जन्मदिन मनाया.

लालू यादव का 77वा जन्मदिन


लालू यादव के जन्मदिन मनाने की तस्वीर भी सामने आई है. जिसमे लालू यादव अपनी बेटी रोहिणी आचार्य, बेटे तेज प्रताप यादव, पत्नी राबड़ी देवी और नातिन पोते के साथ नजर आ रहे हैं. वहीँ सुबह से ही लालू प्रसाद यादव के 77वें जन्मदिन के अवसर पर उनके आवास के बाहर कार्यकर्त्ता जश्न की तैयारी में जुट गए है.

राजेडी कार्यालय को दुल्हन की तरह सजाया गया है. इस बार लालू यादव का जन्मदिन काफी धूमधाम से मनाया जाएगा. 10 सर्कुलर रोड राबड़ी आवास और आरजेडी दफ्तर के बाहर जन्मदिन को लेकर बड़े बड़े पोस्टर लगाए गए हैं.

77 पाउंड का केक काटा


11 जून की सुबह लालू यादव ने अपने आवास पर कार्यकर्ताओं और परिवार के साथ 77 पाउंड का केक काटा. वहीँ पिछली बार अपने 76 वे पर लालू यादव ने समर्थकों ने को 76 किलो का लड्डू भेंट किया था.

रोहिणी आचार्य ने लिखा भावुक सन्देश


लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने एक्स अकाउंट पर पिता की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा "आप जैसे विराट व्यक्तित्व की बेटी होना मेरा सौभाग्य है,बचपन से ही आपने मुझे जीवन को जीने,इंसानियत,प्यार,त्याग और मेहनत का सच्चा मतलब सिखाया है. मैं आपकी गोद में खेली,आपकी उंगली पकड़ कर चलना सीखा,यही मेरे हिस्से का दैवीय आशीर्वाद है,आपको जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएँ पापा."

तेज प्रताप ने दी जन्मदिन की शुभकामनाएँ


तेज प्रताप यादव ने पिता के जन्मदिन पर कहा "उस व्यक्ति के लिए जो आत्मीयता, विनम्रता और सादगी का एक आदर्श मिश्रण है, वह व्यक्ति जो उदाहरण के द्वारा नेतृत्व करता है. एक नेता जो नेताओं का पोषण करता है. मेरे पापा को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएँ . आपसे अनंत प्रेम..

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story