Begin typing your search above and press return to search.

Kishanganj Gang Rape News: किशनगंज में युवती से सामूहिक दुष्कर्म, सिक्किम से घूमने आयी थी, दोस्त के करीबी ही निकले आरोपी

Kishanganj Gang Rape News: बिहार के किशनगंज से शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहाँ किशनगंज घूमने आयी सिक्किम की युवती के साथ दो लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया.

Kishanganj Gang Rape News: किशनगंज में युवती से सामूहिक दुष्कर्म, सिक्किम से घूमने आयी थी, दोस्त के करीबी ही निकले आरोपी
X

Shahdol Gang Rape 

By Neha Yadav

Kishanganj Gang Rape News: बिहार के किशनगंज से शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहाँ किशनगंज घूमने आयी सिक्किम की युवती के साथ दो लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. मामले में दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

सिक्किम से आयी थी युवती

जानकारी के मुताबिक मामला, सदर थाना इलाके के नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड संख्या एक मोहिद्दीनपुर का है. सिक्किम की रहने वाली युवती अपनी एक सहेली के साथ मंगलवार को किशनगंज घूमने आयी थी. वापस लौटने के दौरान उनकी ट्रेन छूट गई. उसके बाद युवती ने किशनगंज में अपनी बहन के करीबी दोस्त को फोन किया. वो किशनगंज स्टेशन पहुंचा. दोनों युवतियों को मोहिद्दीनपुर के एक लॉज लेकर गया. वहां पहले से दो युवक रुके हुए थे.

दो युवकों ने किया दुष्कर्म

रात को खाने के बाद दोनों युवतियां सोने चली गईं. तभी दोनों आरोपी कमरे में आये और दोनों युवती से जबरदस्ती करने लगे. बहन के दोस्त ने जब इसका विरोध किया. तो उसे मारपीट कर रस्से से बांध दिया. आरोपियों ने बारी-बारी से युवती से दुष्कर्म किया. इस बीच पीड़िता की सहेली भाग निकली और पुलिस थाने पहुंची और वारदात की सूचना दी.

दोनों आरोपी गिरफ्तार

सूचना मिलते ही सदर थानाध्यक्ष संदीप कुमार के नेतृत्व में एक टीम मौके पर पहुंची और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों की पहचान अरहान अख्तर और अमजद हुसैन के रूप में हुई. वहीँ रस्सी से बंधे युवक को छुड़ाया. पीड़िता का सदर अस्पताल में इलाज कराया गया. पीड़िता की मेडिकल जांच करवायी जा रही है.

लॉज से मिली आपत्तिजनक सामग्रियां

मामले को देखते हुए भागलपुर से फॉरेंसिक टीम जांच के लिए बुलाई गयी. लॉज से आपत्तिजनक सामग्रियां और शराब के बोतल मिली है. पुलिस के मुताबिक़ दोनों आरोपियों को स्पीडी ट्रायल के तहत सजा दिलवायी जाएगी.


Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story