Begin typing your search above and press return to search.

Kishanganj Cylinder Blast: किशनगंज में चाय बनाते वक्त फटा सिलेंडर, 3 बच्चे जिंदा जले, माँ की भी मौत, दो की हालत गंभीर

Kishanganj Cylinder Blast: बिहार के किशनगंज में दर्दनाक हादसा हो गया. खाने के बनाने के दौरान गैस सिलेंडर ब्लास्ट हो गया. हादसे में एक ही परिवार के बच्चों समेत चार लोगों की मौत हो गयी.

Kishanganj Cylinder Blast: किशनगंज में चाय बनाते वक्त फटा सिलेंडर, 3 बच्चे जिंदा जले, माँ की भी मौत, दो की हालत गंभीर
X
By Neha Yadav

Kishanganj Cylinder Blast: बिहार के किशनगंज में दर्दनाक हादसा हो गया. खाने के बनाने के दौरान गैस सिलेंडर ब्लास्ट हो गया. हादसे में एक ही परिवार के बच्चों समेत चार लोगों की मौत हो गयी. जबकि दो लोग घायल हो गए हैं. दोनों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

चाय बनाने के दौरान फटा सिलेंडर

जानकारी के मुताबिक़, यह घटना पौआखाली थाना क्षेत्र के ननकार बस्ती की है. मंगलवार शाम करीब 7 बजे मृतका साहिबा चाय बनाने के लिए गई थी. उस वक्त घर में 6 लोग मौजूद थे. जैसे ही साहिबा ने गैस जलाया अचानक सिलेंडर में जोरदार ब्लास्ट हो गया. धमाका इतना तेज था कि इलाका दहल गया. ब्लास्ट की वजह से घर में आग लग गई देखते देखते आग पुरे घर में फ़ैल गयी. और इस आग की चपेट में घर के 6 सदस्य आ गए. लोगों की चीख - पुकार मचने लगी.

तीन बच्चों समेत चार की मौत

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंचीं. कड़ी मशक्त के बाद आग पर काबू पाया गया और लोगों को बाहर निकाला गया. हादसे में तीन बच्चे समेत छह लोग झुलस गये. सभी को किशनगंज अस्पताल में भेजा गया है जहाँ से पूर्णिया के जीएमसीएच रेफर किया गया. वहां डॉक्टर ने 30 वर्षीय साहिबा, उसके तीन बच्चे बेटा अनीश(5 वर्ष), बेटी अनीशा(4 वर्ष) और बेटी आरुषि( 8 वर्ष ) को मृत घोषित कर दिया. वहीँ मृतका की बहन शबनम(16 वर्ष )और भाई एहसान(18 वर्ष) की हालत गंभीर बताई जा रही है.


Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story