Begin typing your search above and press return to search.

Khagaria Crime News: सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, आपत्तिजनक हालत में मिले लड़के लड़कियां, भाड़े के मकान में चल रहा था देह व्यापार

Khagaria Crime News: खगड़िया में एक सैक्स रैकेट का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। इस मामले में कार्रवाई करते हुए चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

Khagaria Crime News: सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, आपत्तिजनक हालत में मिले लड़के लड़कियां, भाड़े के मकान में चल रहा था देह व्यापार
X
By Manish Dubey

Khagaria Crime News: खगड़िया में एक सैक्स रैकेट का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। इस मामले में कार्रवाई करते हुए चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। बताया गया कि पुलिस द्वारा की गई छापेमारी में कुछ लोग आपत्तिजनक हालत में मिले थे। यह गलत काम एक किराए के मकान में किया जा रहा था।

जिले के नगर थाना इलाके के मालगोदम रोड की प्लाई गली में एक भाड़े के मकान में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ है। पुलिस ने तीन युवक और दो युवतियों को कमरे से आपत्तिजनक हालत में हिरासत में लिया। मौके से पुलिस ने आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया।

इस दौरान पुलिस ने इस अवैध धंधे की संचालिका को भी गिरफ्तार किया है। पूछताछ के बाद पुलिस ने दो युवतियों को छोड़ दिया है। संचालिका समेत तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार होने वाले युवकों में संतोष मेहता, अंगद कुमार शामिल हैं।

बताया जाता है कि एक महिला मकान भाड़े पर लेकर देह व्यापार का धंधा करती थी। प्रशिक्षु डीएसपी अमन को इस इसकी गुप्त सूचना मिली। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की। इधर कार्रवाई से इलाके में हड़कंप मच गया है।

Next Story