Begin typing your search above and press return to search.

JDU Leader Anil Kumar Murder: नालंदा में JDU नेता की बेरहमी से हत्या, चुनाव के दिन बने थे पोलिंग एजेंट, प्रत्याशी संदीप सौरभ पर लगा आरोप

JDU Leader Anil Kumar Murder: बिहार के नालंदा जिले से बड़ी खबर सामने आई है. एक बार फिर चुनावी रंजिश में हत्या का मामला सामने आया है. यहाँ चुनावी रंजिश में सोमवार सुबह पोलिंग एजेंट और जेडीयू के कार्यकर्ता की पीट- पीटकर व धारदार हथियार से हमला कर बेरहमी से हत्या कर दी गई है.

JDU Leader Anil Kumar Murder: नालंदा में JDU नेता की बेरहमी से हत्या, चुनाव के दिन बने थे पोलिंग एजेंट, प्रत्याशी संदीप सौरभ पर लगा आरोप
X
By Neha Yadav

JDU Leader Anil Kumar Murder: बिहार के नालंदा जिले से बड़ी खबर सामने आई है. एक बार फिर चुनावी रंजिश में हत्या का मामला सामने आया है. यहाँ चुनावी रंजिश में सोमवार सुबह पोलिंग एजेंट और जेडीयू के कार्यकर्ता की पीट- पीटकर व धारदार हथियार से हमला कर बेरहमी से हत्या कर दी गई है. हत्या के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है.

जेडीयू नेता के हत्या

मामला परवलपुर थाना क्षेत्र इलाके के मऊआ गांव का है. 55 वर्षीय जेडीयू नेता अनिल कुमार प्रसाद सोमवार 3 जून की सुबह खेत के लिए थे. इस बीच 5 से 6 की संख्या में घात लगाए बैठे बदमाशों ने उनपर हमला कर दिया. बदमाशों ने लाठी डंडे से बेरहमी से पिटाई की उसके बाद तेज धारदार हथियार से जेडीयू नेता अनिल की ह्त्या कर दी.

हथियार के कई गहरे निशान

परिजनों ने हत्या की जानकारी पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और अनिल के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ भेज दिया. पुलिस के अनुसार अनिल के शव पर हथियार के कई गहरे निशान है. फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी भी कर रही है.

उम्मीदवार संदीप सौरभ पर हत्या का आरोप

इधर, मृतक के परिजन का आरोप है कि लोकसभा चुनाव के दौरान वे पोलिंग एजेंट बने थे. उस दिन इंडिया गठबंधन से उम्मीदवार संदीप सौरभ अनिल कुमार को जान से मारने की धमकी दी थी. वहीँ पत्नी ने बताया कि भाई से ही जमीन को भूमि को लेकर लम्बे से विवाद चल रहा था. उन्होंने ही हत्या की है.

जदयू प्रत्याशी कौशलेंद्र ने जताई नाराजगी

जेडीयू नेता अनिल के मौत की खबर मिलते ही नालंदा लोकसभा क्षेत्र से जदयू प्रत्याशी कौशलेंद्र कुमार साथ ही जदयू के कई कार्यकर्ता अस्पताल पहुंचे और पीड़ित परिवार को सांत्वना दी. सांसद कौशलेंद्र कुमार का कहना है मृतक अनिल प्रसाद जेडीयू के सक्रिय नेता थे. वो चुनाव में एनडीए के पोलिंग एजेंट भी बने थे. विपक्ष पार्टी के लोगों ने अनिल की जान ली है. इस वारदात से कार्यकर्ताओं में काफी आक्रोश है. लोग जल्द से जल्द कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.



Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story