Begin typing your search above and press return to search.

JDU Leader Anil Kumar Murder Case: नालंदा में JDU कार्यकर्ता हत्याकांड मामले में पूर्व मुख्या गिरफ्तार, 6 अभी भी फरार

JDU Leader Anil Kumar Murder Case: बिहार के नालंदा जिले में पोलिंग एजेंट और जेडीयू के कार्यकर्ता अनिल कुमार के हत्याकांड मामले में मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बाकी 6 की तलाश जारी है

JDU Leader Anil Kumar Murder Case: नालंदा में JDU कार्यकर्ता हत्याकांड मामले में पूर्व मुख्या गिरफ्तार, 6 अभी भी फरार
X
By Neha Yadav

JDU Leader Anil Kumar Murder Case: बिहार के नालंदा जिले में पोलिंग एजेंट और जेडीयू के कार्यकर्ता अनिल कुमार के हत्याकांड मामले में मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बाकी 6 की तलाश जारी है. जमीनीं रंजिश के चलते जेडीयू कार्यकर्ता की ह्त्या की गयी.

3 जून को हुई थी हत्या

दरअसल, परवलपुर थाना क्षेत्र इलाके के मौआ गांव के रहने वाले 55 वर्षीय जेडीयू नेता अनिल कुमार प्रसाद सोमवार 3 जून की सुबह हत्या हुई थी. अनिल कुमार लोकसभा चुनाव के दौरान वे पोलिंग एजेंट बने थे. 3 जून को अनिल lखेत के लिए थे. इस बीच 5 से 6 की संख्या में घात लगाए बैठे बदमाशों ने उनपर हमला कर दिया. बदमाशों ने लाठी डंडे से बेरहमी से पिटाई की उसके बाद तेज धारदार हथियार से जेडीयू नेता अनिल की ह्त्या कर दी थी.

मामले की जांच जारी

परिजानो का आरोप था कि भाई से ही जमीन को भूमि को लेकर लम्बे से विवाद चल रहा था. उन्होंने ही हत्या की है. वहीँ अनिल कुमार की मौत से जदयू ने भारी नाराजगी जताई थी. नालंदा लोकसभा क्षेत्र से जदयू प्रत्याशी कौशलेंद्र कुमार ने जल्द से जल्द आरोपियों के गिरफ़्तारी की मांग की थी. जिसके बाद पुलिस आरोपियों की तलाश के लिए छापेमारी भी कर रही है.

मुख्य आरोपी गिरफ्तार

अनिल कुमार हत्याकांड मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी मौआ गाँव के पूर्व मुखिया सुरेंद्र प्रसाद को गिरफ्तार किया है. फ़िलहाल अन्य छह लोगों की तलाश की जा रही है. पूछताछ के बाद हत्या की वजह सामने आ पाएगी.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story