Begin typing your search above and press return to search.

IAS KK Pathak News: राज्यपाल ने आईएएस केके पाठक को किया तलब, क्या राजभवन में पेश होंगे ACS

IAS KK Pathak News: बिहार राज्य के राज्यपाल राजेन्द्र विश्वनाथ आर्लेकर (Governor Rajendra Vishwanath Arlekar) ने शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक (ACS KK Pathak)को राजभवन में तलब किया है.

IAS KK Pathak News: राज्यपाल ने आईएएस केके पाठक को किया तलब, क्या  राजभवन में पेश होंगे ACS
X
By Neha Yadav

IAS KK Pathak News: बिहार शिक्षा विभाग (Bihar Education Department) और राजभवन के बीच विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. आज, सोमवार को राज्य के राज्यपाल राजेन्द्र विश्वनाथ आर्लेकर (Governor Rajendra Vishwanath Arlekar) ने शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक (ACS KK Pathak)को राजभवन में तलब किया है.

राजभवन ने केके पाठक को भेजा पत्र

जानकारी के मुताबिक़, राज्यपाल के प्रधान सचिव रॉबर्ट एल चोंग्थू (Robert L. Chongthu) ने एसीएस केके पाठक को पत्र भेजा है. जिसमे उन्होंने 15 अप्रैल को राज्यपाल एवं कुलाधिपति के कार्यालय कक्ष उपस्थित होने को कहा गया है. राजभवन ने यह पत्र 10 अप्रैल को ही केके पाठक को भेजा है. बता दें राज्यपाल व कुलाधिपति राजेन्द्र विश्वनाथ आर्लेकर की अध्यक्षता में 9 अप्रैल को सभी विश्वविद्यालयों के कुलपतियों के साथ बैठक हुई थी. जिसमे अपर मुख्य सचिव केके पाठक को भी उपस्थित होने को कहा गया था. लेकिन वो शामिल नहीं हुए. उन्हें इसी सम्बन्ध मे तलैब किया गया है.

इधर 12 अप्रैल को ही अपर मुख्य सचिव केके पाठक ने राज्यपाल के प्रधान सचिव को पत्र भेजा था. जिसमे उन्होंने ने राजभवन को शिक्षा विभाग के कार्यं में हस्तक्षेप न करने की सलाह दी. साथ ही उन्हें उनके कानून हक़ से अवगत कराया.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story