Begin typing your search above and press return to search.

Gaya Sherghati Court Firing: कोर्ट परिसर में फायरिंग, बदमाशों ने बरसाईं ताबड़तोड़ गोलियां, कैदी और सुरक्षाकर्मी बुरी तरह घायल

Gaya Sherghati Court Firing: गया जिले से गोलीबारी का मामला सामने आया है. यहाँ अपराधियों ने शेरघाटी कोर्ट परिसर में फायरिंग की है. जिसमे एक सुरक्षाकर्मी घायल हो गए.

Gaya Sherghati Court Firing: कोर्ट परिसर में फायरिंग, बदमाशों ने बरसाईं ताबड़तोड़ गोलियां, कैदी और सुरक्षाकर्मी बुरी तरह घायल
X

Saharsa Crime News

By Neha Yadav

गया: बिहार में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. इसका एक नया उदाहरण सामने आया है. आज गया जिले से गोलीबारी का मामला सामने आया है. यहाँ अपराधियों ने शेरघाटी कोर्ट परिसर में फायरिंग की है. जिसमे एक सुरक्षाकर्मी घायल हो गए.

जानकारी के मुताबिक़, घटना जिले के शेरघाटी स्थित कोर्ट परिसर की है. बुधवार की दोपहर पांच बदमाश बुलेट से पहुंचे और अनवर अली खान हत्याकांड के मुख्य आरोपी फोटू खान को सरेआम गोली मार दी. फायरिंग से कोर्ट परिसर में हड़कम्प मच गया. लोग यहाँ वहां भागने लगे. इस घटना में फोटू खान को दो गोलियां लगी हैं. इस घटना में बिहार पुलिस का एक जवान भी घायल है. जिन्हें आनन फानन में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वही, मामले में पुलिस में दो लोगों को हिरासत में लिया है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story