Begin typing your search above and press return to search.

ED Raid in Bihar: लालू यादव के करीबी विधायक के घर ED का छापा, मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ

ED Raid in Bihar: बिहार से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां लालू यादव के क़रीबी कहे जाने वाले राजद की सन्देश विधायक किरण देवी के पति पूर्व विधायक अरुण यादव के आवास पर ईडी ने छापा मारा है

ED Raid in Bihar: लालू यादव के करीबी विधायक के घर ED का छापा, मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ
X
By Neha Yadav

ED Raid in Bihar: बिहार से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां लालू यादव के क़रीबी कहे जाने वाले राजद की सन्देश विधायक किरण देवी के पति पूर्व विधायक अरुण यादव के आवास पर ईडी ने छापा मारा है. ईडी की टीम ने मंगलवार सुबह राजद विधायक के अगिआंव स्थित आवास पर पहुंची छापेमारी की. ईडी मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक़, विधायक किरण देवी के पति अरुण कुमार यादव बालू का कारोबार करते हैं. बताया जा रहा है बालू के कारोबार से उन्होंने काफी संपत्ति बनाई है. जिससे जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी जांच पूछताछ कर रही है. ईडी की टीम केंद्रीय सुरक्षा बल और पुलिस के साथ संदेश की विधायक किरण देवी के आवास पर पहुंची और छापेमारी की. सूत्रों का कहना है कि अरुण यादव के तीन ठिकानों पर छापेमारी की गई है.

बता दें ईडी की टीम विधायक के आवास पर पहुंच तो गयी लेकिन विधायक और उनके पति आवास पर नहीं हैं. बताया जा रहा है कि विधायक किरण देवी अपने पति और परिवार के अन्य सदस्यों वे साथ किसी करीबी के कार्यक्रम में शामिल होने गई हैं. वहीँ अब ईडी के अधिकारी विधायक के आवास के अंदर ही हैं जहाँ किसी के आने जाने पर रोक लगा दी गयी है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story