Begin typing your search above and press return to search.

Darbhanga News: आधी रात थाने में लगाई आग, पुलिसकर्मियों को जिंदा जलाने की कोशिश, एक गिरफ्तार

Darbhanga News: बिहार के दरभंगा जिले में रविवार की रात खतरनाक साजिश कामयाब होते - होते रह गयी. दरभंगा जिले के मोरो थाने को रविवार की रात आग लगा कर पुलिस वालों को थाने के अंदर ही जलाने की कोशिश की गई है.

Darbhanga News: आधी रात थाने में लगाई आग, पुलिसकर्मियों को जिंदा जलाने की कोशिश, एक गिरफ्तार
X
By Neha Yadav

Darbhanga News: बिहार के दरभंगा जिले में रविवार की रात खतरनाक साजिश कामयाब होते - होते रह गयी. दरभंगा जिले के मोरो थाने को रविवार की रात आग लगा कर पुलिस वालों को थाने के अंदर ही जलाने की कोशिश की गई है. लेकिन समय रहते ही आग पर काबू पा लिया गया. जिससे बड़ी घटना नहीं हो सकी. सीसीटीवी फुटेज में ये वारदात रिकॉर्ड हो गयी जिसके आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है वहीं अन्य आरोपी फरार है.

जानकारी के मुताबिक़ रविवार की देर रात सीसीटीवी फुटेज में 12.21 से 12.54 के बीच में एक युवक आग लगाते हुए नजर आ रहा है. सीसीटीवी फुटेज में देखा गया कि एक युवक डिब्बे से कुछ ज्वलनशील पदार्थ छिड़क रहा है और उसके बाद आग लगा दिया गया. जिस समय आग लगाया गया अंदर पुलिसकर्मी मौजूद थे. तभी थाने में तैनात रिजर्व गार्ड के प्रयास से बड़ी घटना नहीं हो सकी और आग पर तत्काल काबू पा लिया गया. सीसीटीवी कैमरे में एक और युवक दिखा है. जिसके आधार पर दोनों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

इसकी सूचना वरिष्ठ पुलिस अधिकारी को दी गयी. सूचना मिलने के बाद वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच की. सोमवार को नगर पुलिस अधीक्षक सागर कुमार ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में संदिग्ध युवक की तस्वीर कैद हो गई है, जिसकी पहचान की कोशिश की जा रही है. उन्होंने कहा कि घटना का जल्द ही भंडाफोड़ किया जाएगा. वहीँ बिहार पुलिस ने एक्स पर जानकारी दी कि एक आरोपी धर्मेंद्र ठाकुर की गिरफ्तारी हो गयी है जबकि दूसरे की तलाश जारी हैं.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story