Begin typing your search above and press return to search.

Chhapra News: आर्केस्ट्रा डांस के दौरान भरभराकर गिरा छज्जा, 100 लोग घायल, कई की हालत गंभीर

Chhapra News: महावीरी अखाड़ा में ऑर्केस्ट्रा के दौरान छज्जा गिर गया. इस हादसे में करीब 100 लोग घायल हुए हैं

Chhapra News: आर्केस्ट्रा डांस के दौरान भरभराकर गिरा छज्जा, 100 लोग घायल, कई की हालत गंभीर
X
By Neha Yadav

Chhapra News: छपरा: बिहार के छपरा में बड़ा हादसा हो गया. महावीरी अखाड़ा में ऑर्केस्ट्रा के दौरान छज्जा गिर गया. इस हादसे में करीब 100 लोग घायल हुए हैं. जबकि कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है. घायलो का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

वीडियो

जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के इसुआपुर महावीर अखाड़ा मेले का है. हर साल की तरह इस बार भी इसुआपुर में महावीर मेला झंडा जुलूस निकाला जा रहा था. दिन में महाबिरी अखाड़ा निकला था और रात्रि में आर्केस्ट्रा का प्रोग्राम का आयोजन किया गया था. आर्केस्ट्रा डांस देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंचे थे.

कुछ लोग डांस देखने के लिए करकटनुमा छज्जे पर खड़े थे. उसके नीचे भी लोग खड़े होकर डांस का मजा ले रहे थे. लेकिन यह लोगों का वजन नहीं सह पाया. तभी छज्जे का एक हिस्सा गिर पड़ा. घटना से लोग डर गए और इधर उधर भागने लगे. इस बीच लोग एक दूसरे पर गिर पड़े. भगदड़ जैसी स्थिति उत्पन्न हो गयी. जिसमें कई लोग घायल हो गए.

बताया जा रहा है इस हादसे में करीब 100 लोग हो गए हैं. वहीँ दस को गंभीर चोटें आयी है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची और सभी अस्पताल पहुंचाया गया. घायलों का इलाज इसुआपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story