Begin typing your search above and press return to search.

Chhapra Madrasa Bomb Blast: छपरा के मदरसे में बम विस्फोट, मौलाना की हुई मौत, छात्र की हालत गंभीर, जांच में जुटी पुलिस

Chhapra Madrasa Bomb Blast: बिहार के छपरा से बम विस्फोट की खबर सामने आ रही है. यहां मोतिराज मदरसा के परिसर में अचानक जोरदार ब्लास्ट हो गया. इस हादसे में मदरसा के मौलाना की इलाज के दौरान मौत हो गयी है

Chhapra Madrasa Bomb Blast: छपरा के मदरसे में बम विस्फोट, मौलाना की हुई मौत, छात्र की हालत गंभीर, जांच में जुटी पुलिस
X

Madrasa Bomb Blast

By Neha Yadav

Chhapra Madrasa Bomb Blast: बिहार के छपरा से बम विस्फोट की खबर सामने आ रही है. यहां मोतिराज मदरसा के परिसर में अचानक जोरदार ब्लास्ट हो गया. इस हादसे में मदरसा के मौलाना की इलाज के दौरान मौत हो गयी है. जबकि उनका छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया.

जानकारी के मुताबिक़, घटना गड़खा थाना क्षेत्र के मोतिराज पुर गांव की है. मुजफ्फरपुर निवासी 10 वर्षीय छात्र नूर आलम जो मदरसा में रह कर पढ़ाई करता है. बुधवार की शाम नूर आलम मदरसे के पीछे खेल रहा था. तभी उसे बॉल जैसा दिख रहा बम मिला. वो उसे उठाकर मदरसे में ले आया. उसके बाद मौलाना इमामूदिन को दिखाने लगा. मौलाना को शक हुआ और फेकने के लिए उसके हाथ से छीनने लगगे. तभी ब्लास्ट हो गया इसमें दोनों बुरी तरह घायल हो गए.

बम ब्लास्ट की आवाज से इलाके में हड़कंप मच गया. आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंचे और इसकी सूचना पुलिस को दी. घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची. छात्र और मौलाना को सदर अस्पताल ले जाया गया. जहाँ इलाज के दौरान मौलाना इमामूदिन की मौत हो गयी. मौलाना मढ़ौरा थाना क्षेत्र के ओल्हनपुर गांव का रहने वाला था. वहीँ छात्र की हालत की स्थिति को देखते हुए उसे पटना रेफर किया गया है.

इस मामले पुलिस का कहना है कि मामले की जांच शुरू कर दी है. फॉरेंसिक टीम बुलाई गई है. यहाँ ब्लास्ट के निशानों को धोकर मिटाने की कोशिश की गई है. बताया जा रहा है यहाँ पटाखा बनाने का काम चल रहा था फिलहाल घटना की जांच जारी है.


Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story