Begin typing your search above and press return to search.

Bomb Threat News: बिहार राजभवन को मिली बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस में मचा हड़कंप, देशभर में मिले 50 से ज्यादा धमकी भरे मेल

Bomb Threat News: बिहार की राजधानी पटना में उड़ वक्त हड़कंप मच गया. जब पटना स्थित राजभवन को बम उड़ाने की धमकी मिली. दरअसल मेल के जरिये राजेन्द्र विश्वनाथ आर्लेकर के आवास को बेम से उड़ाने की धमकी मिली है.

Bomb Threat News: बिहार राजभवन को मिली बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस में मचा हड़कंप, देशभर में मिले 50 से ज्यादा धमकी भरे मेल
X
By Neha Yadav

Bomb Threat News: बिहार की राजधानी पटना में उड़ वक्त हड़कंप मच गया. जब पटना स्थित राजभवन को बम उड़ाने की धमकी मिली. दरअसल मेल के जरिये राजेन्द्र विश्वनाथ आर्लेकर के आवास को बेम से उड़ाने की धमकी मिली है. इसके बाद से बिहार पुलिस जाँच में जुटी हुई है.

जानकारी के मुताबिक़, मंगलवार को राजभवन को धमकी भरा मेल आया. धमकी के बाद से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. इसकी सूचना फ़ौरन पुलिस को दी गयी. सूचना मिलते मौके पर पटना पुलिस व डॉग व बम निरोधक दस्तों की टीम राजभवन की छानबीन करने में जुट गयी. हालाँकि कोई विस्फोटक सामान नहीं मिला है.

बताया जा रहा है किसी ने जानबूझकर यह शरारत की है. हालांकि मामले की जांच की जा रही है कि मेल किसने, कहाँ से और किस इरादे से भेजा है. डीआईजी सह एसएसपी राजीव मिश्रा का कहना है कि विस्फोट की धमकी के बाद से पुलिस की टीम अलर्ट मोड़ पर है. राजभवन में आने जाने वाले लोगो की तलाशी ली जा रही है. आस पास के मार्गों पर चौकसी बरती जा रही है.

बता दें कल बिहार समेत देश भर में कई जगह धमकी भरे मेल आये हैं. कोलकाता के एयरपोर्ट, भारतीय संग्रहालय, कोलकाता राजभवन, कई सरकारी दफ्तरों, दिल्ली स्कूल समेत देशभर के 50 से ज्यादा जगहों पर बम धमाके की धमकी मिली है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story