Begin typing your search above and press return to search.

Satish Chandra Dubey Accident: BJP सांसद सतीश चंद्र दुबे की गाड़ी का एक्सीडेंट, अस्पताल में भर्ती, गांधी सेतु पर हुआ हादसा

Satish Chandra Dubey Accident: बिहार से एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है। बीजेपी के राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र दुबे की कार सोमवार तड़के हादसे का शिकार हो गई।

Satish Chandra Dubey  Accident: BJP सांसद सतीश चंद्र दुबे की गाड़ी का एक्सीडेंट, अस्पताल में भर्ती, गांधी सेतु पर हुआ हादसा
X
By Ragib Asim

Satish Chandra Dubey Accident: बिहार से एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है। बीजेपी के राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र दुबे की कार सोमवार तड़के हादसे का शिकार हो गई। बिहार की राजधानी पटना के महात्मा गांधी सेतु के पास उनकी कार एक कंटेनर से टकरा गई। इस हादसे में सासंद घायल हो गए। इतना ही नहीं, उनके साथ-साथ ड्राईवर और बॉडीगार्ड भी गंभीर रूप से घायल हो गए। इन दोनों के सिर और दूसरे हिस्सों में गंभीर चोटें लगी हैं। सांसद को इलाज के लिए पटना के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हादसे के वक्त सांसद की एसयूवी अपने दाहिनी ओर से कंटेनर ट्रक को ओवरटेक करने की कोशिश कर रही थी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इसी वजह से एसयूवी कंटेनर से टकरा गई, जिसके बाद कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे को देखकर आसपास से गुजर रहे राहगीरों नें सभी को कार से बाहर निकाला और पीएमसीएच अस्पताल में पहुंचाया। इसके बाद डॉक्टरों ने सांसद को मेदांता अस्पताल रेफर कर दिया।

इस हादसे की जानकारी मिलने के बाद मौके पर सुल्तानगंज थाने की पुलिस पहुंची। पुलिस के अधिकारी ने बताया सांसद की हालत खतरे से बाहर है, वहीं गाड़ी में सवार अन्य लोगों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। इस हादसे पर स्थानीय लोगों का कहना है कि हादसे के वक्त इनोवा गाड़ी की अचानक सेल्टी वल्व खुल गई। इसी वजह से कार में सवार सभी लोगों की जान बच गई। पटना पुलिस के एसपी राजीव कुमार मिश्रा ने घटना की पुष्टि पर बताया कि इस संबंध में सुल्तानगंज थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है। वहीं, कंटेनर के ड्राईवर से भी पूछताछ की जा रही है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को भी खंगाला जा रहा है।

Ragib Asim

Ragib Asim पिछले 8 वर्षों से अधिक समय से मीडिया इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं, पढ़ाई-लिखाई दिल्ली से हुई है। क्राइम, पॉलिटिक्स और मनोरंजन रिपोर्टिंग के साथ ही नेशनल डेस्क पर भी काम करने का अनुभव है।

Read MoreRead Less

Next Story