Begin typing your search above and press return to search.

Bihar Weather Update: बिहार के सात जिलों में होगी झमाझम बारिश, IMD ने आंधी और वज्रपात का अलर्ट किया जारी

Bihar Weather Update: बिहार में एक बार फिर मौसम बदल चूका है. आज बिहार के सात जिलों में तेज हवा और बिजली चमकने के साथ बारिश होने की संभावना है. मौसम विभाग ने इसे लेकर येलो अलर्ट जारी किया है

Bihar Weather Update: बिहार के सात जिलों में होगी झमाझम बारिश, IMD ने आंधी और वज्रपात का अलर्ट किया जारी
X
By Neha Yadav

Bihar Weather Update: बिहार में एक बार फिर मौसम बदल चूका है. आज बिहार के सात जिलों में तेज हवा और बिजली चमकने के साथ बारिश होने की संभावना है. मौसम विभाग ने इसे लेकर येलो अलर्ट जारी किया है. साथ ही कई जिलों में वज्रपात होगा. ऐसे में मौसम विभाग ने किसानों को सतर्क रहने को कहा है.

साथ जिलों में येलो अलर्ट जारी

मौसम विभाग के अनुसार, आज से अगले दो दिनों तक राज्य के अलग-अलग हिस्सों में बारिश होगी. साथ ही कई जिलों में मेघगर्जन के साथ बिजली चमकेगी और हल्की बारिश होने की संभावना है. आज यानी 11 अप्रैल को तेज हवा के साथ बारिश की संभावना जताई गई है. इसका असर गया, औरंगाबाद, भभुआ, रोहतास, नवादा , जमुई और बांका जिले में देखने को मिलेगा. इसे लेकर येलो अलर्ट जारी किया गया है. वहीँ ज्यादातर इलाकों में मौसम शुष्क रहेगा.

पिछले 24 घंटे का मौसम

बुधवार को कई जिलों में बादल छाए रहे. वहीँ कुछ इलाकों में हलकी बारिश हुई. राज्य में पिछले 24 घंटे का अधिकतम तापमान 38.1 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. जबकि न्यूनतम तापमान 24.4 डिग्री सेल्सियस रहा. 40.4 डिग्री तापमान के साथ शेखपुरा सबसे ज्यादा गर्म रहा.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story