Begin typing your search above and press return to search.

Bihar Weather News: बिहार में कोल्ड डे जारी, बारिश की भी संभावना, ऑनलाइन मोड में चल रही कक्षाएं

Bihar Weather News: बिहार में ठंड का कहर जारी है. तापमान में लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है. सर्द हवाओं की वजह से बिहार में घना कुहासा छाया हुआ है. कई जिलों में शीतलहर चल रही है. पिछले कुछ दिनों से लोगों का हाल बेहाल है.

Bihar Weather News: बिहार में कोल्ड डे जारी, बारिश की भी संभावना, ऑनलाइन मोड में चल रही कक्षाएं
X
By Neha Yadav

Bihar Weather News: बिहार में ठंड का कहर जारी है. तापमान में लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है. सर्द हवाओं की वजह से बिहार में घना कुहासा छाया हुआ है. कई जिलों में शीतलहर चल रही है. पिछले कुछ दिनों से लोगों का हाल बेहाल है. पिछले दिनों से न्यूनतम तापमान में 3°C और अधिकतम तापमान 5°C तक दर्ज की गयी है. अब इससे अंदाजा लगाया जा सकता है दिन और रात दोनों ही समय ठंड में गुजर रही है.

मौसम विभाग जे मुताबिक़ आने वाले कुछ दिनों में पूरे बिहार में घना कुहासा छाया रहेगा. वहीँ कई जिलों में कोल्ड डे जैसी स्थिति बनी हुई है. सर्द पछिया हवाओं का रुख बना रहेगा. बिहार के 9 जिलों में घने कोहरे के साथ कोल्ड डे व अन्य जिलों में बहुत घने कोहरे के साथ भीषण कोल्ड डे को लेकर चेतावनी जारी की गई है. पूर्णिया, बक्सर, बांका, मोतिहारी, मुजफ्फरपुर, फारबिसगंज, सबौर, गोपालगंज, जमुई, वैशाली और औरंगाबाद में कोल्ड डे रहने वाला है.बताया जा रहा है 17 जनवरी को बिहार के पूर्णिया, कटिहार, भागलपुर, बांका, जमुई, मुंगेर, सुपौल, अररिया, किशनगंज, मधेपुरा, सहरसा, और खगड़िया जिले के बारिश हो सकती है.

बढ़ते ठंड के कारण पटना के संत माइकल समेत कई स्कूलों में ऑनलाइन कक्षाएं चल रही है. वहीँ जिला प्रशासन की ओर से 16 जनवरी तक स्कूल बंद रखने के निर्देश दिए गए थे. लेकिन स्कूल खुलने को लेकर आदेश अब तक नहीं जारी किया गया है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story