Begin typing your search above and press return to search.

Bihar School News: स्कूल कैंपस में आर्केस्ट्रा डांस, बार-बालाओं ने अश्लील गानों पर लगाएं ठुमके, टीचर - छात्राएं सिर झुकाए भागी

Bihar School News:

Bihar School News: स्कूल कैंपस में आर्केस्ट्रा डांस, बार-बालाओं ने अश्लील गानों पर लगाएं ठुमके, टीचर - छात्राएं  सिर झुकाए भागी
X
By Neha Yadav

Bihar School News: बिहार में शिक्षा संस्थानों की क्या हालात है ये किसी से छिपा नहीं है. आयदिन शिक्षा सस्थानों को शर्मसार करने वाले सामने आते है. इसी बीच एक सरकारी स्कूल का वीडियो सामने आया है. जिसमे स्कूल के अंदर क्लास के दौरान बार-बालाएं अश्लील गानों पर ठुमके लगाते नजर आ रही हैं. इस मामले में प्रभारी एचएम निलंबित कर दिया गया है.

जानकारी के मुताबिक़, मामला अरेराज प्रखंड के उत्क्रमित मध्य विद्यालय मुड़ा का है. विद्यालय कैंपस में कक्षा के समय आर्केस्ट्रा डांस की महफिल सजाई गयी थी. जहाँ बार-बालाओं ने अश्लील गांव पर जमकर ठुमके लगाए. छात्र-छात्राओं की उपस्थिति में डांस प्रोग्राम चलता रहा. गाने के बोल ऐसे की सभी शर्मसार हो जाए. शिक्षक और छात्राएं सिर झुकाकर क्लास में आने जाने को मजबूर थी. इसी दौरान किसी ने आर्केस्ट्रा डांस का वीडियो बना लिया. और इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

दरअसल, स्कूल परिसर में शुक्रवार रात बारात ठहरने की व्यवस्था की गयी थी. बारातियों के मनोरंजन के लिए बाहर से बार बालाओं को डांस प्रोग्राम के लिए बुलाया गया था. पूरी रात यहाँ कार्यक्रम चला और अगले दिन तक जारी रहा. बताया जा रहा है कि स्कूल के हेडमास्टर मुकेश कुमार वर्मा के सहमति से स्कूल परिसर में बारात ठहरी हुई थी.

इधर, वीडियो वायरल होने के बाद शिक्षा विभाग ने संज्ञान लिया. अरेराज ब्लॉक एजुकेशन ऑफिसर बीईओ सुधा कुमारी ने मामले में कार्रवाइ करते हुए हेडमास्टर मुकेश कुमार वर्मा को निलंबित कर दिया है. साथ ही विभागीय जांच के आदेश दिए है.


Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story