Begin typing your search above and press return to search.

Bihar Politics राम चरित मानस पर शिक्षा मंत्री प्रोफेसर चंद्र शेखर के फिर विवादित बोल, बीजेपी ने मंत्री को बताया साइनाइड

Bihar Politics

Bihar Politics राम चरित मानस पर शिक्षा मंत्री प्रोफेसर चंद्र शेखर के फिर विवादित बोल, बीजेपी ने मंत्री को बताया साइनाइड
X
By Sanjeet Kumar

Bihar Politics पटना। बिहार के शिक्षा मंत्री प्रोफेसर चंद्र शेखर ने फिर विवादित बयान दिया है। जिसके बाद प्रदेश में राजनीतिक तापमान बढ़ गया है। बीजेपी ने इस बयान की कड़ी निन्दा करते हुए पलटवार किया है।

हिंदी दिवस के मौके पर राजधानी में आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लेते हुए प्रोफेसर चंद्रशेखर ने श्री राम चरित मानस की तुलना पोटेशियम साइनाइड से कर दिया। जिसके बाद बीजेपी ने पलटवार किया।

बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता अरविंद सिंह ने पलटवार करते हुए कहा कि शिक्षा मंत्री खुद सामाजिक साइनाइड हैं। इस तरह के बयान वोट बैंक को आकर्षित करने को लेकर दिए जा रहे हैं।

ज्ञात हो कि प्रोफेसर चंद्रशेखर ने पहली बार ऐसा बयान नहीं दिया है। इससे पहले भी वह कई ऐसे बयान दे चुके हैं, जिससे प्रदेश में पक्ष विपक्ष आमने सामने आ गए हैं।

सुनिए क्‍या कह रहे हैं शिक्षा मंत्री

बीजेपी का पलटवार

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story