Begin typing your search above and press return to search.

Bihar Politics News: तेजस्वी यादव के बयान पर भड़के केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे, बोले "उनके मां-बाप कौन है?"

Bihar Politics News: केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे(Union Minister Ashwini Kumar Choubey) ने बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और RJD नेता तेजस्वी यादव(RJD leader Tejashwi Yadav) के बयान पर बड़ी प्रतिक्रिया दी है.

Bihar Politics News: तेजस्वी यादव के बयान पर भड़के केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे, बोले उनके मां-बाप कौन है?
X

Ashwini Kumar Choubey 

By Neha Yadav

Bihar Politics News: केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे(Union Minister Ashwini Kumar Choubey) ने बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और RJD नेता तेजस्वी यादव(RJD leader Tejashwi Yadav) के बयान पर बड़ी प्रतिक्रिया दी है.

केंद्रीय मंत्री अश्विनी ने तंज कसा

केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा है "अगर भाजपा के मां-बाप बेरोजगारी और महंगाई हैं तो उनके(तेजस्वी यादव) मां-बाप कौन हैं? वे अपने पोस्टर में अपने मां-बाप का नाम क्यों नहीं दे रहे? इसलिए क्योंकि जंगलराज उन्होंने लाया था. अगर हिम्मत है तो जंगलराज लाने वालों का फोटो पोस्टर में छापे. भाजपा ने महंगाई, बेरोजगारी को सदा के लिए हटाया है, आगे भी भाजपा भ्रष्टाचार मुक्त भारत बनाना चाहता है. हमने साढ़े 4 करोड़ लोगों को रोजगार देने का काम किया है..."

दरअसल, राजद नेता तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री को लेकर कहा था कि "भाजपा महंगाई की मां और बेरोजगारी की बाप है. पहली बार मतदान करने वाले सभी मतदाता भाजपा के खिलाफ मतदान कर रहे हैं..." वहीँ राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा, "चार चरण के चुनाव खत्म हो गए हैं लेकिन गरीबी, बेरोजगारी, महंगाई के बारे में प्रधानमंत्री ने अब तक एक शब्द नहीं कहा है... न बिहार के लिए कुछ कहा, न बिहार को विशेष राज्य बनाने के लिए कुछ कहा... भाजपा के लोगों को काम से मतलब नहीं है... झूठ बोलना, नफरत फैलाना और आपस में लड़वाना, इनका(भाजपा) केवल ये ही काम है... झारखंड और बिहार से अगर वे साफ है तो समझ जाइए कि केंद्र में उनकी सरकार बनने नहीं जा रही है."

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story