Begin typing your search above and press return to search.

Bihar Politics News: चिराग पासवान ने की CM नीतीश कुमार से मुलाकात, बोले - नीतीश ने गठबंधन को किया...

Bihar Politics News: लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे कल जारी हो चुके हैं. लेकिन जबसे परिणाम सामने हैं. बिहार का सियासी पारा गरमा गया है. सबकी नजर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर टिकी हुई है.

Bihar Politics News: चिराग पासवान ने की CM नीतीश कुमार से मुलाकात, बोले - नीतीश ने गठबंधन को किया...
X
By Neha Yadav

Bihar Politics News: लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे कल जारी हो चुके हैं. लेकिन जबसे परिणाम सामने हैं. बिहार का सियासी पारा गरमा गया है. सबकी नजर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर टिकी हुई है. अनुमान लगाया जा रहा था कि नीतीश एनडीए की गठबंधन तोड़ सकते है. दरअसल, आज दिल्ली में एनडीए और इंडिया अलायंस की बैठक होने जा रही है. जिसमें नीतीश कुमार में शामिल होने जा रहे हैं.

दिल्ली जाने से पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बुधवार सुबह एनडीए और जेडीयू के नेताओं के साथ अहम् बैठक की. लोजपा नेता और सांसद चिराग पासवान भी अपने सभी सांसदों के साथ मुख्यमंत्री आवास पहुंचे. नीतीश कुमार से मुलाक़ात के बाद चिराग पासवान ने दावा किया कि कोई भी पार्टी छोड़कर कही नहीं जा रहा है,

दरअसल,लोकसभा चुनाव में 5 सीटों पर जीत मिलने के बाद आज लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) प्रमुख और हाजीपुर से सांसद चिराग पासवान ने सीएम आवास गए थे. इस दौरान उनके पार्टी के सभी सांसद वीणा देवी, राजेश वर्मा, शांभवी चौधरी, राजेश वर्मा, अरुण भारती के अलावा ललन सिंह, मंत्री विजय कुमार चौधरी, अशोक चौधरी, सांसद कौशलेंद्र कुमार समेत कई नेता मौजूद रहे.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात के बाद चिराग पासवान ने कहा "मुख्यमंत्री ने हमारे गठबंधन को मजबूती देने का काम किया है और NDA का बिहार में जो प्रदर्शन रहा है उसका बड़ा श्रेय जहां एक तरफ पीएम मोदी को जाता है तो वहीं इसका श्रेय मेरे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी को भी जाता है. आज मैं और मेरी पार्टी के सभी सांसदों ने उनसे मिलकर उनका धन्यवाद किया, उनको बधाई दी और उनका आशीर्वाद लेने आए थे. मुख्यमंत्री जी ने भी दिल खोल कर बधाई और आशीर्वाद दिया. आगे सरकार बनाने के लिए हम सब लोग आज दिल्ली जा रहे हैं."

आगे उन्होंने कहा "किसी को कोई ऑफर नहीं मिल रहा है। NDA एकजुट है। अब वे दिन दूर नहीं जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में NDA का हर एक घटक दल मजबूती से सरकार बनाएगा। शपथ लेने की तैयारी है""

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story