Begin typing your search above and press return to search.

Bihar Political News: बिहार में सियासी हलचल तेज, VIP चीफ मुकेश सहनी बोले- ‘महागठबंधन सरकार अभी गिरी नहीं है’

Bihar Political News: बिहार (Bihar)में जारी सियासी उठापटक के बीच विकासशील इंसान पार्टी (Vikassheel Insaan Party) चीफ मुकेश सहनी ने मीडिया से बातचीत के दौरान (during a conversation with the media)कहा कि अभी राज्य में नीतीश कुमार की महागठबंधन (grand alliance)सरकार है, अभी सरकार गिरी नहीं है।

Bihar Political News: बिहार में सियासी हलचल तेज, VIP चीफ मुकेश सहनी बोले- ‘महागठबंधन सरकार अभी गिरी नहीं है’
X
By Ragib Asim

Bihar Political News: बिहार (Bihar)में जारी सियासी उठापटक के बीच विकासशील इंसान पार्टी (Vikassheel Insaan Party) चीफ मुकेश सहनी ने मीडिया से बातचीत के दौरान (during a conversation with the media)कहा कि अभी राज्य में नीतीश कुमार की महागठबंधन (grand alliance)सरकार है, अभी सरकार गिरी नहीं है। जब सरकार नहीं रहेगी तब इस पर बात होगी। अभी मुझे इस बारे में कुछ पता नहीं है। और न ही अभी कुछ कह सकता हूं। इस दौरान वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी बीजेपी पर जरूर हमलावर हो गए।

भाजपा पर निशाना साधते हुए मुकेश सहनी ने कहा कि वीआईपी तो अभी न तीन में हैं, और न ही तेरह में है। भाजपा ने किस तरह हमारे विधायकों को तोड़कर अपने में मिला लिया। और विधायकों को खरीद लिया। अगर आज हमारे पास विधायक होते, तो आझ हम भी निश्चित तौर पर चौधरी होते। लेकिन भाजपा ने जो हमारे साथ किया उस वजह से आज हम जीरो हैं। आने वाला समय जो भी होगा। उसके लिए हम लोग मजबूती से लड़ाई लड़ने के लिए तैयार हैं। आने वाले समय में देखिए क्या-क्या होता है।

आपको बता दें बिहार में तेजी से बदल रहे सियासी घटनाक्रम का पटाक्षेप होने वाला है। एक-दो दिन में साल 2020 के फॉर्मूले पर जदयू और भाजपा की सरकार बनने की संभावना है। नई सरकार में नीतीश कुमार मुख्यमंत्री बने रहेंगे। राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने शुक्रवार को कहा कि जदयू के लिए भाजपा के दरवाजे खुल गए हैं। बिहार भाजपा ने अपने विधायकों और विधान पार्षदों को पटना बुलाया है, आज बिहार बीजेपी कार्यसमिति की बैठक होगी।

सूत्रों के अनुसार, गुरुवार रात दिल्ली में अमित शाह के साथ हुई बिहार के नेताओं की बैठक में नीतीश की वापसी का संदेश दिया गया। अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में हुई बैठक में मुख्यमंत्री के रूप में नीतीश के नाम पर सहमति की जानकारी दी गई। उन्हें दो टूक बता दिया गया कि वे बदलाव के लिए तैयार रहें। सूत्रों के अनुसार, नीतीश कुमार आज इस्तीफा दे सकते हैं।

Ragib Asim

Ragib Asim पिछले 8 वर्षों से अधिक समय से मीडिया इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं, पढ़ाई-लिखाई दिल्ली से हुई है। क्राइम, पॉलिटिक्स और मनोरंजन रिपोर्टिंग के साथ ही नेशनल डेस्क पर भी काम करने का अनुभव है।

Read MoreRead Less

Next Story