Begin typing your search above and press return to search.

Bihar Police शराब पकड़ने गई पुलिस पर महिलाओं ने किया हमला, वायरल हो रहा पिटाई का वीडियो

Bihar Police

Bihar Police शराब पकड़ने गई पुलिस पर महिलाओं ने किया हमला, वायरल हो रहा पिटाई का वीडियो
X
By Sanjeet Kumar

Bihar Police पटना। बिहार में दारू बंदी है। राज्य में दारु पीने पिलाने से लेकर उसके व्यापार तक पर रोक है। आए दिन विभागीय स्तर पर दारू बंदी को सफल बनाने के लिए कई कदम उठाए जाते हैं। पुलिस छापा भी मांरती है, लेकिन इसी बीच एक ऐसा भी वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें पुलिस पर महिलाएं हमला करते हुए दिख रही है।

दरअसल सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा यह वीडियो राज्य के समस्तीपुर जिले का बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार समस्तीपुर में शराब कारोबारियों के खिलाफ कारवाई करने गई पुलिस टीम गई हुई थी। इस दौरान उनकी भिड़ंत महिलाओं के साथ हो गई। वायरल हो रहे वीडियो में महिलाएं एक पुलिस अधिकारी के साथ मारपीट कर रही है।

प्राप्त खबर के अनुसार शराब मामले के आरोपी की गिरफ्तारी के लिए समस्तीपुर पुलिस शिवाजी नगर के घिवाही गांव में छापेमारी करने गयी थी। तभी ग्रामीणों ने पुलिस पर हमला बोल दिया। इस दौरान महिलाओं ने शिवाजी नगर ओपी के एएसआई विनोद की पिटाई कर दी और गिरफ्तार आरोपी को छुड़ा लिया। पुलिस की पिटाई कर रही महिला का वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। हालांकि एनपीजी इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।


यह भी पढ़ें- बिहार पुलिस के दो सिपाहियों में आपसी मारकूट का वीडीओ हुआ वायरल

अब तक सड़कों पर हो रहे मारपीट को शांत कराते हुए आपने पुलिस को देखा होगा, लेकिन जब पुलिस ही सड़कों पर पहले मुक्केबाजी और फिर डंडे से मारपीट करने लगे तो इसे आप क्या कहेंगे।ऐसा ही एक मामला बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा से सामने आई है। यहां रहुई थाना क्षेत्र के सोहसराय हाल्ट के पास दो पुलिसकर्मी आपस में उलझ गये। दोनों के बीच जमकर लात-धूंसा चला। डंडा से भी एक-दूसरे पर प्रहार किया गया।

सड़क पर ही दोनों पुलिसकर्मी आपस में मारपीट करते रहें। इस बीच, सड़क पर गुजर रहे कुछ लोगों ने इस घटना का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। जिसके बाद वीडियो वायरल हो रहा है।वायरल वीडियो जब जिले के पुलिस अधीक्षक अशोक मिश्रा के पास पहुंचा तो दोनों पर कार्रवाई करते हुए लाइन हाजिर कर दिया गया।बताया जाता है कि पुलिस के दोनों जवान 112 आपातकालीन सेवा में तैनात हैं। दोनों में अवैध वसूली करने के बाद राशि बंटवारे को लेकर बहस हो गई। बहस इतनी बढ़ गई तो बीच सड़क पर ही दोनों भिड़ गये।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story