Begin typing your search above and press return to search.

Bihar News: विजिलेंस टीम की बड़ी कार्रवाई, घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार हुआ राज्य खाद्य निगम का एजीएम मो. शाहिद रजा

Bihar News: बिहार निगरानी विभाग (Bihar State Vigilance Department) की टीम कार्रवाई ने करते हुए राज्य खाद्य निगम खगड़िया (State Food Corporation )के एक अधिकारी को रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया गया है.

Bihar News: विजिलेंस टीम की बड़ी कार्रवाई, घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार हुआ राज्य खाद्य निगम का एजीएम मो. शाहिद रजा
X
By Neha Yadav

Bihar News: बिहार से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बिहार निगरानी विभाग (Bihar State Vigilance Department) की टीम कार्रवाई ने करते हुए राज्य खाद्य निगम खगड़िया (State Food Corporation ) के एक अधिकारी को रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया गया है. राज्य खाद्य निगम के अधिकारी को एक लाख पांच हजार रुपए रिश्वत लेते हुए पकड़ा गया है.

जानकारी के मुताबिक़, आज यानी बुधवार को बिहार राज्य खाद्य निगम खगड़िया के एजीएम मो. शहीद रजा ने जिले के अलौली प्रखंड के हाईटेक एग्रो उड़ान लिमिटेड के मालिक संतोष कुमार जो राज्य खाद्य निगम खगड़िया को चावल सप्लाई करता है उससे रिश्वत की मांग की. एजीएम मो. शहीद रजा एक लाख पांच हजार रुपए के घुस की मांग की थी. एजीएम के खिलाफ संतोष कुमार ने शिकायत दर्ज कराई.

जिसके बाद कार्रवाई करते हुए निगरानी डीएसपी गौतम कृष्णा के नेतृत्व गिरफ्तारी एजीएम को गिरफ्तार किया गया. पटना से आई निगरानी टीम ने एजीएम को उसके खगड़िया के सन्हौली स्थित किराए के मकान से गिरफ्तार किया है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story