Begin typing your search above and press return to search.

Bihar News: ट्रिपल मर्डर से चंपारण में हड़कंप, सनकी पति ने की पत्नी और उसके प्रेमी की हत्या, बोरे में भरकर छिपाया शव

Bihar News: बिहार के चंपारण से हत्या का मामला सामने आया है. जहाँ सनकी पति ने पत्नी के प्रेम संबंध के बारे में पता चलने पर पत्नी समेत उसके दोनों प्रेमी की गला दबाकर हत्या कर दी.

Bihar News: ट्रिपल मर्डर से चंपारण में हड़कंप, सनकी पति ने की पत्नी और उसके प्रेमी की हत्या, बोरे में भरकर छिपाया शव
X
By Neha Yadav

Bihar News: बिहार के चंपारण से हत्या का मामला सामने आया है. जहाँ सनकी पति ने पत्नी के प्रेम संबंध के बारे में पता चलने पर पत्नी समेत उसके दोनों प्रेमी की गला दबाकर हत्या कर दी. आरोपी पति ने हत्या करने के बाद तीनों की लाश को बोरे में भरकर नेपाल के नारायण घाट चितवन में छुपा दिया. ट्रिपल मर्डर की घटना से पूर्वी चंपारण में हड़कंप मच गया. यह मामला चंपारण जिले के सुगौली थाना क्षेत्र का है.

जानकारी के मुताबिक मृतका स्मिता देवी का पहला प्रेमी ऋषभ कुमार और दूसरा प्रेमी रितेश कुमार दोनों आपस में दोस्त थे. दोनों फुलवरिया गांव के रहने वाले थे. मृतका स्मिता देवी का दोनों के साथ अवैध सम्बन्ध था. जिसके बारे में आरोपी को पता चल गया था. उसके बाद आरोपी ने 23 अक्टूबर को रितेश को बुलाकर उसने उसकी हत्या कर दी. इसके बाद ऋषभ के मामा के गांव केसरिया थाना के खाप गोपालपुर गांव के सरेह में एक गड्ढे में शव को छिपा दिया। कुछ दिन बाद मौका पाकर सनकी पति ने पत्नी स्मिता और ऋषभ का पता लगाकर जो कि नेपाल में रहने लगे थे बारी-बारी से गला दबाकर उनकी भी हत्या कर दी.

पूछताछ में आरोपी ने अपना गुनाह स्वीकार लिया है. आपको बता दें मृतका और उसके प्रेमी ऋषभ का शव नेपाल के नारयण घाट चितवन में नेपाल पुलिस ने एक घर से दो अलग-अलग बोरे में दो शव बरामद किया. जबकि दूसरे प्रेमी रितेश के शव की तलाश जारी है. दरअसल रितेश की गुमशुदगी की रिपोर्ट के बाद ही इस मामले का खुलासा हुआ. फ़िलहाल सुगौली पुलिस की कार्रवाई जारी है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story