Begin typing your search above and press return to search.

Bihar News: तेजस्वी यादव ने इशारों-इशारों में कहा, सरकार में काम करने में हो रही थी रुकावट

Bihar News: बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बुधवार को इशारों ही इशारों में कहा कि सरकार में उन्हें काम करने में बाधा हो रही थी। हालांकि उन्होंने नौकरी देने का श्रेय लेने की कोशिश भी

Bihar News: तेजस्वी यादव ने इशारों-इशारों में कहा, सरकार में काम करने में हो रही थी रुकावट
X
By yogeshwari varma

Bihar News: । बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बुधवार को इशारों ही इशारों में कहा कि सरकार में उन्हें काम करने में बाधा हो रही थी। हालांकि उन्होंने नौकरी देने का श्रेय लेने की कोशिश भी की।राजद नेता तेजस्वी यादव ने बुधवार को एक्स पर एक वीडियो भी पोस्ट किया है, जिसमें 17 साल बनाम 17 महीने की सरकार की तुलना की गई है।

उन्होंने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, "गठबंधन धर्म की सीमितता व बाध्यताओं के बीच तथा पुराने ख्यालात, अप्रचलित तौर-तरीके, असामयिक निर्णय, कालग्रस्त कार्यशैली एवं रूढ़िवादी एप्रोच वाले नेतृत्व के साथ मैं अपनी क्षमता का बस 10 प्रतिशत पर ही कार्य कर पा रहा था।"

उन्होंने आगे लिखा, "इन सब सीमाओं व रुकावटों के बावजूद भी हमने तार्किकता, बुद्धिमत्ता, वैज्ञानिकता और व्यावहारिकता के बल पर केवल 𝟏𝟕 महीनों में ही लाखों नौकरियां दी एवं पर्यटन, आधारभूत संरचना, शिक्षा व स्वास्थ्य के क्षेत्रों में प्रभावी, बेहतरीन व ऐतिहासिक कार्य किए।"उन्होंने यह भी कहा कि आम जनमानस ने 𝟏𝟕 साल बनाम 𝟏𝟕 महीनों के इस सकारात्मक अंतर को नजदीक से अनुभव कर स्वागत किया है।

Next Story