Begin typing your search above and press return to search.

Bihar News : सुपर 30 के आनंद कुमार को यूएई का गोल्डन वीजा मिला

Bihar News : सुपर 30 के संस्थापक आनंद कुमार को यूएई का गोल्डन वीजा मिला है। यूएई द्वारा 2019 में पेश किया गया सम्मानित गोल्डन वीज़ा, स्वतंत्र जीवन में और अध्ययन के क्षेत्र में उल्लेखनीय योगदान देने वालों को दिया जाता है

Bihar News : सुपर 30 के आनंद कुमार को यूएई का गोल्डन वीजा मिला
X
By yogeshwari varma

Bihar News 7 फरवरी । सुपर 30 के संस्थापक आनंद कुमार को यूएई का गोल्डन वीजा मिला है। यूएई द्वारा 2019 में पेश किया गया सम्मानित गोल्डन वीज़ा, स्वतंत्र जीवन में और अध्ययन के क्षेत्र में उल्लेखनीय योगदान देने वालों को दिया जाता है।विज्ञान के साथ संस्कृति और कला क्षेत्र के रचनात्मक लोगों को भी गोल्डन वीजा दिया जाता है।गोल्डन वीज़ा केवल सरकार के अधिकारियों द्वारा नामित लोगों को ही दिया जाता है।

गोल्डन वीजा मिलने के बाद आनंद कुमार ने कहा कि गोल्डन वीज़ा प्राप्त करना सम्मान की बात है। मैं इसके लिए अधिकारियों का आभारी हूं।आनंद कुमार कई बार शिक्षा कार्य के निमंत्रण पर संयुक्त अरब अमीरात का दौरा कर चुके हैं। शैक्षणिक क्षेत्र से गोल्डन वीज़ा प्राप्त करने वालों की संख्या बहुत कम है, इसमें अब आनंद शामिल हो गए हैं। अब तक शाहरुख खान, संजय दत्त, बोनी कपूर, रणवीर सिंह, कमल हासन को यह वीजा मिल चुका है।




Next Story