Begin typing your search above and press return to search.

Bihar News: शॉर्ट सर्किट से घर में लगी आग, जिंदा जला पूरा परिवार, प्रेग्नेंट महिला समेत 4 की मौत

Bihar News: बिहार के बेगूसराय में अरवा गांव में सोमवार की रात एक ही परिवार के चार लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई. बताया जा रहा है शार्ट सर्किट होने की वजह से घर में आग लग गयी.

Bihar News: शॉर्ट सर्किट से घर में लगी आग, जिंदा जला पूरा परिवार, प्रेग्नेंट महिला समेत 4 की मौत
X
By Neha Yadav

Bihar News: बिहार में नए साल की रात एक दर्दनाक हादसा हो गया. बिहार के बेगूसराय में अरवा गांव में सोमवार की रात एक ही परिवार के चार लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई. बताया जा रहा है शार्ट सर्किट होने की वजह से घर में आग लग गयी. जिसमें घर के अंदर सो रहे पूरे परिवार की जलकर मौत हो गयी. आगजनी की घटना के बाद से पूरे गाँव में शोक का माहौल है. यह घटना बेगूसराय जिले के बछवाड़ा थाना क्षेत्र का है.

जानकारी के मुताबिक मृतकों में पति, पत्नी और दो बच्चे शामिल हैं. जिसमें नीरज पासवान उनकी पत्नी कविता देवी अपने दोनों बच्चे लव एवं कुश के साथ फूस के घर में सोए हुए थे. तभी घर में शार्ट सर्किट हुआ और तेज ब्लास्ट होने की आवाज आयी. जिसके बाद देखते - देखते पूरे घर में आग लग गयी. आगजनी इतनी तेज थी कि उन्हें घर से भागने का मौका भी नहीं मिला और आग में झुलसकर उनकी मौत हो गयी. बताया जा रहा है मृतक नीरज पासवान की पत्नी कविता देवी गर्भवती थी.

स्थानीय लोगों ने घटना की सुचना पुलिस को दी. घटना की सूचना मिलते ही पहुंची बछवाड़ा पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस के मुताबिक आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट हो सकता है. फिलाहल पुलिस मामले में की जांच में जुट गयी है.


Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story