Begin typing your search above and press return to search.

Bihar News: शर्मनाक! वैशाली में भरी पंचायत वार्ड पार्षद के पति ने महिला को पीटा, फिर मुंडवाया सिर

Bihar News: बिहार के वैशाली से शर्मनाक मामला सामने आया है. वैशाली जिले के महनार में वार्ड पार्षद के पति और सास ने 25 वर्षीय महिला का हाथ पैर बांधकर सिर के बाल मुंडवा दिए.

Bihar News: शर्मनाक! वैशाली में भरी पंचायत वार्ड पार्षद के पति ने महिला को पीटा, फिर मुंडवाया सिर
X
By Neha Yadav

Bihar News: बिहार के वैशाली से शर्मनाक मामला सामने आया है. वैशाली जिले के महनार में वार्ड पार्षद के पति और सास ने महिला का हाथ पैर बांधकर सिर के बाल मुंडवा दिए. इतना ही नहीं उसके साथ मारपीट भी गयी. बताया जा रहा है पारिवारिक विवाद के चलते उसे भरी पंचायत ये सजा सुनाई गयी.

जानकारी के मुताबिक़, यह घटना महनार थाना क्षेत्र के देशराजपुर के वार्ड संख्या 25 की है. 25 वर्षीय पीड़ित महिला की शादी 14 साल पहले हुई थी. महिला के चार बच्चे हैं. महिला का अक्सर पति राम दयाल के साथ और परिवार वालों से झगड़ा होता रहता था. पारिवारिक विवाद से तंग आकर महिला घर छोड़कर काम करने चली गई थी. जिसके बाद उसके परिजन उसे समझा बुझा कर वापस घर ले आए. उसके बाद इस मामले को लेकर गुरुवार की रात गाँव में पंचायत बैठे गयी. पंचायत में पार्षद पति दीपक कुमार ने महिला की सिर मुंडवाने की सजा सुना दी.

इसके बाद महिला के पति और सास ने पहले महिला को बांधकर पीटा और उसके बाल काट दिए. इस दौरान बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे. इस मामले की जानकारी महनार थाना पुलिस को मिली. सूचना मिलने पर मौके पुलिस को देख सभी लोग भाग गए. पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर पूछताछ कर रही है. बताय जा रहा है घटना के बाद से वार्ड पार्षद का पति फरार है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story