Begin typing your search above and press return to search.

Bihar News: SBI के ATM से 23 लाख रुपए की चोरी, चोरों ने गैसकटर से काटा ATM, चोरी के बाद फरार

Bihar News: हार के गोपालगंज जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां बेखौफ बदमाशों ने एटीएम को गैस कटर से काटकर 23.50 लाख से ज्यादा रुपए चोरी कर लिए

Bihar News: SBI के ATM से 23 लाख रुपए की चोरी, चोरों ने गैसकटर से काटा ATM, चोरी के बाद फरार
X
By Neha Yadav

Bihar News: बिहार के गोपालगंज जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां बेखौफ बदमाशों ने एटीएम को गैस कटर से काटकर 23.50 लाख से ज्यादा रुपए चोरी कर लिए. चोरी करने के बाद आरोपी फरार हो गए. यह घटना गुरुवार सुबह की बताई जा रही है. यह मामला मीरगंज थाना क्षेत्र का है.

जानकारी के मुताबिक़, घटना मीरगंज थाना क्षेत्र के स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की नरैनिया शाखा के पास की है. बैंक की शाखा के नीचे ही एटीएम है. गुरुवार सुबह 4 बजे गैस कटर से एटीएम को काटकर चोरों ने 23 लाख 51 हजार रूपये की चोरी कर ली. चोरी के बाद वहां से फरार हो गए. घटना की सूचना मिलते ही बैंक के अधिकारियों ने जांच की और मीरगंज थाने की पुलिस को सूचना दी गयी. जिलाधिकारी मो. मकसूद आलम और पुलिस अधीक्षक स्वर्ण प्रभात ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच की.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर चोरी की गई राशि बरामद कर ली जाएगी. मामले की जांच और चोरों की गिरफ्तारी के लिए एसआईटी का गठन किया गया है। एसआईटी छापेमारी कर रही है. सीसीटीवी से फुटेज के आधार ओर जल्द ही आरोपियों की पहचान कर ली जाएगी.


Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story