Begin typing your search above and press return to search.

Bihar News: सनकी प्रेमी ने लड़की के भाई का किया अपहरण, भाई के बदले रखी लड़की की मांग

Bihar News: बिहार से अपहरण का अजीब मामला सामने आया है. बिहार के मुंगेर में एकतरफा सनकी प्रेमी ने लड़की को पाने के लिए लड़की के भाई को अगवा कर लिया.

Bihar News: सनकी प्रेमी ने लड़की के भाई का किया अपहरण, भाई के बदले रखी लड़की की मांग
X
By Neha Yadav

Bihar News: बिहार से अपहरण का अजीब मामला सामने आया है. बिहार के मुंगेर में एकतरफा सनकी प्रेमी ने लड़की को पाने के लिए लड़की के भाई को अगवा कर लिया. इस मामले से इलाके में सनसनी मच गयी. पुलिस को अपहरण की जानकरी दी गयी. जिसके बाद अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया गया. यह मामला लड़ैयाटांड थाना क्षेत्र का है.

जानकारी के मुताबिक़ आरोपी नीतीश कुमार जो गोबिंदपुर गांव का निवासी है अपने ही गांव की एक लड़की से प्रेम करता था. जबकि लड़की इसका विरोध करती थी. सनकी प्रेमी किसी भी तरह लड़की को पाना चाहता था. इसलिए लड़की का भाई जो धनबाद से डीएमयू ट्रेन से घर लौट रहा था. तभी अभयपुर रेलवे स्टेशन पर अपने आठ साथियों के साथ सके डब्बे में सवार हो गया. उसके बाद हथियार के बल पर अगवा कर लिया. ट्रेन से अगवा करने के बाद आरोपी लड़की के भाई को अपने एक रिश्तेदार के यहां कजरा के लखन गांव ले गया. इसके बाद अपहरणकर्ताओं ने लड़की के परिजनों को फोन किया और अगवा बेटे को छोड़े जाने के एवज में बेटी को एक खास जगह पर भेजने की मांग रखी. साथ ही धमकी दी अगर लड़की नहीं भेजा तो भाई की हत्या कर देगा.

इस मामले की सूचना परिजनों ने स्थानीय पुलिस और रेल पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गयी. इसके बाद मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस ने लखीसराय जिला के कजरा थाना क्षेत्र लखना गांव से युवक को सकुशल बचा लिया. वहीँ हथियार के साथ अपहरणकर्ता को भी कजरा पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story