Begin typing your search above and press return to search.

Bihar News : सम्राट चौधरी ने इशारों ही इशारों में मांझी को दिखाया आईना, कहा, 'भाजपा, जदयू के पास ही है बहुमत का आंकड़ा'

Bihar News : बिहार भाजपा के अध्यक्ष और उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने मंगलवार को इशारों ही इशारों में एनडीए में शामिल हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के प्रमुख जीतन राम मांझी को आईना दिखाया है।

Bihar News : सम्राट चौधरी ने इशारों ही इशारों में मांझी को दिखाया आईना, कहा, भाजपा, जदयू के पास ही है बहुमत का आंकड़ा
X
By yogeshwari varma

Bihar News 6 फरवरी ।बिहार भाजपा के अध्यक्ष और उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने मंगलवार को इशारों ही इशारों में एनडीए में शामिल हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के प्रमुख जीतन राम मांझी को आईना दिखाया है। मांझी दो मंत्री पद की मांग कर रहे हैं। एक मंत्री पद को वे अन्याय बता रहे हैं।चौधरी से जब पत्रकारों ने पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के 'खेला होने' के बयान के संबंध में पूछा तो उन्होंने कहा कि भाजपा, जदयू के पास पूर्ण बहुमत है और तीसरी पार्टी के तौर पर जीतन राम मांझी का समर्थन है। तीन पार्टी के बहुमत से 128 विधायक होते हैं, इसके बावजूद कोई छेड़छाड़ करने की कोशिश करता है तो क्या कहा जाए।

उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि कुछ लोग तो खेला के डर से अपने एमएलए को हैदराबाद घूमा रहे हैं।माना जा रहा है कि चौधरी ने इशारों-इशारों में मांझी को भी यह संदेश दे दिया कि भाजपा और जदयू के पास ही बहुमत का आंकड़ा है।उल्लेखनीय है कि हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के प्रमुख मांझी दो मंत्री पद की मांग कर रहे हैं। फिलहाल मोर्चा के पास चार विधायक हैं।





Next Story