Begin typing your search above and press return to search.

Bihar News: पटना में लगा पोस्टर, फतेह बहादुर सिंह की जीभ काटने वाले को 10 लाख इनाम, आखिर क्या है मामला

Bihar News: राजधानी पटना में बीजेपी एमएलए फ्लैट के पास एक पोस्टर देखने को मिला है. जिसमें लिखा है हिंदू देवी-देवताओं पर विवादित कमेंट करने वाले आरजेडी विधायक फतेह बहादुर सिंह की जीभ पर इनाम की घोषणा की गयी है.

Bihar News: पटना में लगा पोस्टर, फतेह बहादुर सिंह की जीभ काटने वाले को 10 लाख इनाम, आखिर क्या है मामला
X
By Neha Yadav

Bihar News: बिहार में आए दिन राजनीतिक विवाद देखने को मिलता है. राजधानी पटना में बीजेपी एमएलए के फ्लैट के पास एक पोस्टर देखने को मिला है. जिसमें लिखा है हिंदू देवी-देवताओं पर विवादित बयान करने वाले आरजेडी विधायक फतेह बहादुर सिंह की जीभ पर इनाम . यह पोस्टर हिंदू शिवभवानी सेना द्वारा लगाया गया है. जिसमें जीभ काटने पर 10 लाख के इनाम की बात कही गयी है.

एमएलए फ्लैट के पास लगे पोस्टर में लिखा है "माँ सरस्वती का फतेहपुर बहादुर कर रहे अपमान, तेजस्वी मौन रहकर हिन्दू को गाली दिलाने का कर रहे काम" . इसके बाद इस पोस्टर में ये भी लिखा हुआ है कि फतेहपुर बहादुर की जीभ काटने वाले को हिंदू शिवभवानी सेना अपने निधि कोष से 10 लाख रूपए इनाम देगी. साथ ही पोस्टर में फतेहपुर बहादुर को जेल में कैद दिखाया गया है. इस पोस्टर से साफ़ है तेजस्वी यादव पर मौन रहकर हिंदू को गाली दिलाने का लगा आरोप लगाया जा रहा है.

हिंदू शिव भवानी सेवा के राष्ट्रीय अध्यक्ष लव कुमार सिंह ने यह पोस्टर पूरे शहर में लगवाया है. वहीँ अध्यक्ष लव कुमार सिंह ने कहा : फतेह बहादुर सिंह की डीएनए जांच कराई जानी चाहिए जिससे पता चले वो हिन्दू है या नहीं. इन्हें इलाज की जरूरत है.

आपको बता दें आरजेडी के विधायक फतेह बहादुर सिंह ने मां सरस्वती को लेकर विवादित बयान दिया था. बहादुर सिंह ने मां सरस्वती को चरित्रहीन बताया और कहा: मां सरस्वती के पिता ब्रह्मा जी की गलत नीयत थी और शादी कर ली थी. तो ऐसे चरित्रहीन देवी-देवताओं की पूजा नहीं होनी चाहिए. विधायक के आये दिन हिन्दू धर्म को लेकर विवादित बयां आते रहते है. आरजेडी की ओर से पार्टी के विधायक पर कोई कार्रवाई नहीं हुई जिसके बाद से विवाद बढ़ता जा रहा है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story