Begin typing your search above and press return to search.

Bihar News : 'न्याय यात्रा' बिहार पहुंचने से पहले राहुल गांधी ने भाजपा को बताया 'झूठ की गारंटी'

Bihar News : कांग्रेस के नेता राहुल गांधी गुरुवार को बिहार के औरंगाबाद पहुंचने वाले हैं। इससे पहले ही उन्होंने भाजपा को निशाने पर लिया है। उन्होंने मोदी की गारंटी पर तंज कसते हुए पहले 'पुरानी गारंटियों' का हिसाब देने के लिए कहा है।

Bihar News : न्याय यात्रा बिहार पहुंचने से पहले राहुल गांधी ने भाजपा को बताया झूठ की गारंटी
X
By sangeeta

Bihar News :। कांग्रेस के नेता राहुल गांधी गुरुवार को बिहार के औरंगाबाद पहुंचने वाले हैं। इससे पहले ही उन्होंने भाजपा को निशाने पर लिया है। उन्होंने मोदी की गारंटी पर तंज कसते हुए पहले 'पुरानी गारंटियों' का हिसाब देने के लिए कहा है।पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष ने अपने एक्स हैंडल पर लिखा, "मोदी जी, ‘नई गारंटियों’ से पहले ‘पुरानी गारंटियों’ का हिसाब करो।"उन्होंने लिखा, "2 करोड़ नौकरी हर साल की गारंटी - झूठ। किसान की आय दोगुनी करने की गारंटी - झूठ। काला धन वापस लाने की गारंटी - झूठ। महंगाई कम करने की गारंटी - झूठ। हर खाते में 15 लाख की गारंटी - झूठ। महिला सुरक्षा और सम्मान की गारंटी - झूठ। 100 स्मार्ट सिटी बनाने की गारंटी - झूठ। रुपए को मज़बूत करने की गारंटी - झूठ। चीन को लाल आंख दिखाने की गारंटी - झूठ। न खाऊंगा, न खाने दूंगा की गारंटी - झूठ।"

गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए आगे लिखा कि 10 साल से झूठे सपनों का बाइस्कोप लेकर घूम रहे प्रधानमंत्री देश में ठगी का व्यापार कर रहे हैं। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि भाजपा सरकार मतलब झूठ और अन्याय की गारंटी, देश के सपनों के साथ न्याय कांग्रेस करेगी।राहुल गाँधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा आज बिहार में प्रवेश कर रही है। गांधी गुरुवार को औरंगाबाद में एक सभा को संबोधित करेंगे। राहुल गांधी पहले हवाई मार्ग से गया आयेंगे उसके बाद वे औरंगाबाद जाएंगे। उन्होंने बताया कि गांधी औरंगाबाद के गांधी मैदान में दोपहर बाद 1.30 बजे एक रैली को संबोधित करेंगे।

Next Story